डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने की Akshara Singh की जमकर तारीफ, अपनी आवाज में सुनाया ‘इधर आने का नहीं’ सॉन्ग

बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘1920: हॉरर ऑफ द हार्ट’ के प्रमोशन में बिजी हैं। शुक्रवार, 23 जून 2023 को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में जब विक्रम एक इंटरव्यू दे रहे थे तब उनसे गानों को लेकर कुछ सवाल किया गया। जिसके जवाब में उन्होंने भोजपुरी सिंगर और एक्टर अक्षरा सिंह के गाने की खूब तारीफ की। डायरेक्टर को अक्षरा का गाना ‘इधर आने का नहीं’ बेहद पसंद आया है। विक्रम ने न सिर्फ उनके गायकी की तारीफ की बल्कि अंदाज को भी जमकर सराहा है।

विक्रम भट्ट से मिली तारीफ के बाद अक्षरा की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक्ट्रेस ने अपसे सोशल मीडिया हैंडल के जरिए डायरेक्टर को थैंक्यू कहा है। अक्षरा ने स्टोरी पोस्ट कर लिखा, ‘विक्रम सर, बहुत बहुत शुक्रिया इतनी इज्जत के लिए। आपकी ‘1920’ फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। आप अद्भुत हैं। खास तौर पर जब आपने कहा- हम बुलइबे नहीं किए।’
अक्षरा सिंह के दबंग अंदाज से सहमे फैंस, भड़क कर बोली- मैने नहीं बुलाया..

विक्रम भट्ट ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मेरे दिमाग में एक गाना चल रहा था। अक्षरा जी का गाना था। मैंने देखा यूट्यूब पर यह गाना है। क्या गाना है। क्या एटीट्यूड है उनका। मैं फिदा हो गया।’ तारीफ करने के बाद विक्रम ने अक्षरा सिंह का गाना अपनी आवाज में भी गाया।

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘इधर आने का नहीं’ दो साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। यह गाना इंटरनेट पर खूब पॉपुलर हुआ था। गाने के वीडियो को अक्षरा सिंह पर ही फिल्माया गया है। गाने के बोल और म्यूजिक आशीष वर्मा के हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 454 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper