तीन बच्चों की मां ने 16 साल के युवक संग रचाई शादी, वजह जानकर उड़ जायेंगें होश

नवादा: बिहार के नवादा जिले के पकरीबरावां धमौल ओपी क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्चों की मां की शादी 16 साल के किशोर से कराने का मामला सामने आया है. इस शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकी है. इस मामले को लेकर पूरे पकरीबरावां प्रखण्ड में चर्चा है.

सोशल मीडिया पर किशोर द्वारा उक्त महिला की मांग में सिंदूर डालते हुए वीडियो वायरल है. वायरल वीडियो में जो जगह सामने आ रही है, वह बाबा सुंदर दास मंदिर गुलनी कुटिया का है. बताया जा रहा है कि कौवाकोल थाना क्षेत्र के एक गांव के एक 16 वर्षीय किशोर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल आ गया. महिला से किशोर के बारे में जानकारी ली गई, तो उसने किशोर को अपना मौसरा भाई बताया. वहीं देर रात्रि को परिजनों ने दोनों को एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया.

जिसके बाद दोनों को पकड़कर घर में ही सिंदूर डाल कर विवाह करवा दिया गया. इतना ही नहीं जब मामले की खबर ग्रामीणों को लगी तो ग्रामीणों ने भी गांव के बगल के बाबा सुंदर दास की कुटिया पर लाकर गठजोड़ कराते हुए 16 साल के किशोर के साथ तीन बच्चे की मां की शादी करवा दी. हालांकि इस मामले में धमौल ओपी अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्हें इस तरह के मामले की जानकारी नहीं है. यदि ऐसी कोई शिकायत मिलती है तो उसके बाद पुलिस इस मामले में छानबीन करेगी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper