तीसरे वीकेंड पर अदा शर्मा की द केरल स्टोरी ने लगाई छलांग, पकड़ी बुलेट ट्रेन की स्पीड

मुम्बई। अदा शर्मा की द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करती जा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो चुके हैं, फिर भी बिजनेस के मामले में द केरल स्टोरी पीछे हटने को तैयार नहीं है।

अब वीकेंड पर भी द केरल स्टोरी ने छप्परफाड़ कमाई की है। हर बढ़ते दिन के साथ फिल्म का कलेक्शन कम होने की बजाय बढ़ता जा रहा है। अब फिल्म ने बुलेट ट्रेन की स्पीड पकड़ ली है और 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने की जिद पर अड़ गई है।

कम बजट में बनी द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। फिल्म ने लगभग 8 करोड़ के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला। वहीं, ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म 35.49 करोड़ का नेट कलेक्शन कर ले गई।

द केरल स्टोरी के पहले वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दोगुने से ज्यादा की कमाई की। रिलीज के पहले हफ्ते में द केरल स्टोरी का कलेक्शन लगभग 81.14 करोड़ रहा।

वहीं, दूसरे वीकेंड पर दे केरल स्टोरी ने देशभर में 171.72 करोड़ की कमाई की। अब फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो बीता वीकेंड भी अदा शर्मा की फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ।

द केरल स्टोरी ने रिलीज के 15वें दिन यानी शुक्रवार को 6.60 करोड़ कमाए। जबकि, शनिवार को फिल्म ने 9.15 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। वहीं, रविवार के बिजनेस की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, द केरल स्टोरी ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

इसके साथ ही द केरल स्टोरी ने 17 दिनों में लगभग 198.47 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म 200 करोड़ क्लब के बेहद करीब पहुंच गई है। आज यानी सोमवार को द केरल स्टोरी कम कमाई करके भी आराम से 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper