रणबीर कपूर ने बीच में छोड़ी दी थी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, झेलना पड़ा था पिता ऋषि कपूर का गुस्सा!

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं और उनकी गिनती आज बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में होती है. रणबीर कपूर ने कई बड़ी फिल्में की हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ऐसी भी फिल्म है, जिसे रणबीर बीच में ही छोड़कर चले गए थे और यह बाद में एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी; आज भी इस फिल्म के चर्चे होते हैं और लोग इसे आज भी देखना पसंद करते हैं. रणबीर के इस कदम के बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था और उस इंटरव्यू में यह भी पता चला था कि रणबीर के इस कदम से उनके पिता, दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर बहुत नाराज हो गए थे. आइए जानते हैं कि रणबीर किस फिल्म से वॉक आउट कर गए थे और उन्होंने इस बारे में कब खुलासा किया था…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर ‘बॉम्बे वेल्वेट’ के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान गेम खेल रहे थे जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी फिल्म को बीच में छोड़ा है? क्या वो कभी किसी फिल्म से वॉक-आउट किये हैं? इसपर उन्होंने पहले तो सिर्फ इतना कहा कि उन्होंने ऐसा किया है. आगे जब उनसे इस बारे में और सवाल किये गए तो उन्होंने बताया कि जिस फिल्म से वो वॉक आउट किये थे, उसका नाम ‘जोधा अकबर’ था.

इसी इंटरव्यू में उन्होंने ‘जोधा अकबर’ फिल्म का नाम लेते हुए कहा था कि वो इस फिल्म को बीच में छोड़कर चले गए थे. रणबीर बताते हैं कि उनका यह फैसला उनके पिता, दिग्गज कटर ऋषि कपूर को बिल्कुल पसंद नहीं आया था और इसी के चलते वो अपने बेटे से काफी नाराज भी हुए थे. रणबीर कपूर ने बताया कि उस बार के बाद से उन्होंने कभी किसी फिल्म को बीच में नहीं छोड़ा.

बता दें कि ‘जोधा अकबर’ में बाद में एक्टर ऋतिक रोशन और ऐशवाया राय ने अहम भूमिका निभाई थी. आशुतोष गोवारिकर की ये फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी और इसने तीन इंटरनेशनल अवॉर्ड्स, दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स, पांच फिल्मफेयर अवॉर्ड्स, दस इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स और सात स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स जीते थे. 2008 की ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी, इसका लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 108 करोड़ रुपये के आस-पास था और ये 40 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper