इस एक्टर संग सुहागरात सीन शूट करने से घबरा गई थीं भाग्यश्री, इस बात का सता रहा था डर?

मुम्बई। सलमान खान के साथ 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री कम ही फिल्मों में नजर आईं. पहली ही फिल्म सुपरहिट रही और भाग्यश्री देशभर के लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस बन गईं. इसके बावजूद वह प्रोफेशनल लाइफ से दूरियां बनाकर अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हो गईं. हालांकि, बाद उन्होंने फिर वापसी की और कई फिल्मों का हिस्सा बनीं. अब उनकी एक फिल्म से जुड़ा मजेदार किस्सा सामने आया है.

दरअसल, भाग्यश्री ने 2001 में एक्टर समीर सोनी के साथ फिल्म ‘अखियों के झरोखों से’ में काम किया था. अब समीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर खुलासा किया है. उन्होने बतााया कि एक रोमांटिक सीन शूट करना था.

ऐसे में मैं जैसे ही भाग्यश्री करीब आता वह तुरंत ही पीछे हट जातीं. वह इस सीन को शूट करने में बहुत अनकंफर्टेबल थीं, क्योंकि उन्हें एक चिंता सता रही थी. उन्हें भी समझ नहीं आ रहा था कि आखिर परेशानी क्या है.

अनिल गांगुली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में बता करते हुए समीर ने बताया, ‘फिल्म में भाग्यश्री एक अंधी लड़की का किरदार निभा रही थीं. हम सुहागरात का सीन शूट कर रहे थे. डायरेक्टर ने चांद की रोशनी में खिड़की के पास एक बहुत अच्छा फ्रेम सेट किया था, लेकिन मैं जैसे ही उनके पास वह तुरंत पीछे हट जाती थीं. कई बार ऐसा ही होता रहा.’

समीर ने आगे कहा कि इसके थोड़ी देर बाद भाग्यश्री उन्हें एक तरफ को ले गईं और उनसे कहा, ‘समीर प्लीज इसे पर्सनली मत लो, लेकिन मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं वो मुझे इस तरह देखेंगे तो क्या सोचेंगे.’ इसके बाद समीर ने कहा कि वह उनके फैसले का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन इस बारे में उन्हें निर्देशक से भी बात करनी चाहिए.

खैर, दूसरी ओर भाग्यश्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते शुक्रवार को ही उनकी फिल्म ‘छत्रपति’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास को भी देखा जा रहा है. इसमें एक्ट्रेस ने श्रीनिवास की मां का किरदार निभाया है. इससे पहले एक्ट्रेस पति हिमालय और बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ में कैमियो रोल में दिखी थीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper