दतिया में पुलिस से बचने के लिए कुएं में कूदे लोग, 1 की मौत

 


दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में जुआ खेल रहे ग्रामीणों को पुलिस के आने की सूचना मिली तो वह अपने बचाव के लिए कुएं में कूद गए। इनमें से एक की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं। इस हादसे के लिए ग्रामीण पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, थरेट थाना क्षेत्र के ग्राम छोटा अमलापुरम में शनिवार की शाम को जुआ खेले जाने की पुलिस को सूचना मिली। पुलिस दल के मौके पर पहुंचने पर जुआ खेल रहे ग्रामीण अपने बचाव के लिए भागे जिनमें से तीन ग्रामणी कुएं में कूद गए।

बाद में इन सभी को बाहर निकाल गया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इंदरगढ़ भेजा गया। इनमें से एक की मौत हो गई है और दो घायल हैं। इस हादसे के बाद ग्रामीण गुस्से में आ गए और उन्होंने पुलिस दल को ही घेर लिया। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस जवानों से झूमाझपटी भी की, किसी तरह पुलिस जवानों ने अपनी जान बचाई, इसके लिए उन्हें एक मकान में शरण लेना पड़ी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper