दवाई खाकर बीबी संग करता था घिनौन काम, वीडियो कॉल में दोस्तों को दिखाता था मर्दानगी, जेठ भी…

बिहार के जमुई में मानवता शर्मसार करने वाली एक घटना घटी है। दहेज की मांग के लिए पति व ससुराल वाले इस हद तक चले जाएंगे, इसका किसी को अंदाजा भी नहीं हो सकता है। जब दहेज देने से पत्‍नी ने इंकार कर दिया तो पति खुद उसे ब्‍लैक मेल करने लगे। पति अपनी पत्‍नी के साथ गंदा काम करता था। इसका वीडियो व फोटो अपने दोस्‍तों को वायरल करता था। कई बार तो उसने वीडियो कॉल करके अपने दोस्‍तों को दिखाता था। इसका विरोध करने पर पत्‍नी की पिटाई होती थी।

पति जोश बढ़ाने वाली दवा खाकर पत्‍नी के साथ गंदा काम करता था। इस घटना में ससुराल के सभी लोगों का सहयोग रहता था। जेठ भी इस फ‍िराक भी रहते हैं कि कब मौका मिले और हम भी हाथ साफ कर लें। पति, जेठ सहित अन्‍य ससुराल वालों पर नीच और घिनौनी हरकत से दांपत्‍य जीवन के पवित्र बंधन को कलंकित करने का आरोप एक महिला ने लगाया।

मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार को आवेदन देकर पत्नी ने पति की घिनौनी हरकत का पर्दाफाश करते न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल पीडि़ता सिकंदरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसकी शादी तीन वर्ष पूर्व चकाई थाना क्षेत्र के गोला गांव निवासी गौतम चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ दिन तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा फिर उसके बाद गौतम चौधरी समेत ससुराल वालों द्वारा सोने का चैन, अंगूठी और गाड़ी की मांग की जाने लगी। यह सब सारा सामान दिया गया। इसके बाद चार लाख रुपया और 72 इंच का एलसीडी टीवी की मांग शुरू हो गई। असमर्थता जताने पर महिला को भगा दिया गया। इसके बाद महिला इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं, लेकिन उसे अबतक इंसाफ नहीं मिला है। पीडि़ता ने बताया कि उसका पति गौतम चौधरी नशीली दवा खाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। फ‍िर अपने दोस्‍त को उसी समय वीडियो कॉल कर सारा दृश्‍य दिखता है। अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को भेजता है। पत्‍नी के विरोध करने पर मारपीट की जाती थी।

भैंसूर रामचंद्र चौधरी भी छेडख़ानी करता था। वह भी लगातार मौका की तलाश में रहता है। मामले को लेकर जब वह केस करने के लिए महिला थाना गई तो वहां केस दर्ज नहीं किया गया और उल्टा डेढ़ लाख रुपया लेकर मामले को सुलह करने की बात कही गई। जिस वजह से वह पूरे परिवार के साथ समाहरणालय पहुंचकर डीएसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपित पति पर कार्रवाई करने की मांग की है।

महिला ने मारपीट और दहेज की मांग को लेकर आवेदन दी गई है। महिला का जो भी आरोप और शिकायतें हैं, उसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। – अभिषेक कुमार, डीएसपी मुख्यालय जमुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper