‘द केरल स्टोरी’ को लेकर प्रकाश राज ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- कर्नाटक चुनाव का है मामला

मुंबई. अभिनेता प्रकाश राज अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता इंडस्ट्री और राजनीति से जुड़े हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। फैंस को भी उनका यह अंदाज काफी पसंद है। हालांकि, अपने इस बेबाक रवैये से वह कभी-कभी ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में, प्रकाश राज ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

निर्देशक सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आए दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखा जा रहा है। द केरल स्टोरी ने कमाई में अन्य फिल्मों के रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं। पिछले दिनों बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस फिल्म को अपने राज्य में बैन कर दिया था। अब सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में फिल्म की स्क्रीनिंग पर लगे बैन को हटा दिया है। इसी को लेकर अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र सरकार को लताड़ दिया है।

अभिनेता प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘डियर सुप्रीम लीडर. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में वोट पाने के लिए इस काल्पनिक प्रोपेगेंडा फिल्म का बेतहाशा प्रचार करने और इसका इस्तेमाल करने के लिए आपका डिस्क्लेमर क्या है? इसके साथ ही प्रकाश राज ने जस्ट आस्किंग का हैशटैग लगाया है।

इसके अलावा अभिनेता ने अपने पोस्ट में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का भी उल्लेख किया है, जिसमें यह कहा गया है कि मेकर्स एक डिस्क्लेमर लगाएं कि इस फिल्म में दिखाई गई चीजों का कोई प्रमाणिक तथ्य उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा अभिनेता ने अपने पोस्ट के जरिए यह भी साझा किया कि फिल्म के निर्माता इस बात को भी बताएं कि लड़कियों के धर्म परिवर्तन को लेकर दिखाई गई सही तथ्य नहीं है।

आपको बता दें कि निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद अब भी चल रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper