“द फ्लैश” को निर्देशित करने के लिए एकदम सही विकल्प डायरेक्टर एंडी मुशिएती – अमेरिकन एक्टर एज्रा मिलर

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स, डीसी यूनिवर्स की एक और रोमांचक फिल्म “द फ्लैश” रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका निर्देशन डायरेक्टर एंडी मुशिएती ने किया है। डीसी सुपर हीरो की पहली स्टैंडअलोन फीचर फिल्म में एज्रा मिलर प्रमुख किरदार (द फ्लैश/बैरी एलेन) को दोहराते हुए नजर आएंगे।
डायरेक्टर एंडी मुशिएती के साथ अपने संगठन के बारे में बात करते हुए, एज्रा कहते हैं, “एंडी एक ऐसे डायरेक्टर हैं जो इतने प्रतिभाशाली हैं कि उन्हें इमोशनल एलिमेंट्स की बहुत गहरी समझ तो है ही, साथ ही उनके पास एक बेहतरीन सेन्स ऑफ़ ह्यूमर भी है, और वह यह भी अच्छी तरह समझते हैं कि विज़ुअल इफेक्ट्स के मामले में इस दुनिया को कैसे जीवंत किया जाना है, और यही कुछ बातें हैं जो उन्हें “द फ्लैश” के लिए एक बिलकुल सही विकल्प बनाती हैं।”
एज्रा मिलर के साथ, “द फ्लैश” में राइजिंग स्टार बेन एफ्लेक, साशा काले, माइकल शैनन, रेन लिविंगस्टन, मारिबेल वेरडू, किर्से क्लेमन्स, एंटजे ट्रू और माइकल कीटन भी नजर आएंगे। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स 15 जून, 2023 को भारत के सभी सिनेमाघरों में ‘द फ्लैश’ रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper