नई भाभी के डांस के आगे नहीं टिक सकी ननंद, धांसू वीडियो मूड बना देगा

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लाल साड़ी में नई-नवेली भाभी ननंद के साथ धांसू डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी ननंद के साथ हरियाणवीं गाने 52 गंज पर जबरदस्त डांस कर रही है।

भाभी अपने ठुमकों से ननंद को सीधे टक्कर दे रही है। भाभी के डांस स्टेप्स काफी गजब के हैं। जि्हे देखकर वहां पर मौजूद लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं। नई भाभी ने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया है।वायरल हो रहे वीडियो में आप ऐसा ही कुछ देख सकते हैं कि, भाभी के डांस को देख शादी में मौजूद लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं। इसके साथ ही इस डांस वीडियो को अपने केमरें में भी कैद कर रहे हैं। आपको बता दें, देवर के एक्सप्रेशन मौजूद सभी लोगों को काफी हैरान कर रहे हैं। इसके साथ ही भाभी का डांस दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये विडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

वीडियो को खूब किया जा रहा पसंद

भाभी की डांस वीडियो को कुछ ही समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस डांस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। लेकिन इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार भाभी की डांस वीडियो को देख आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper