नहाने के बाद नहीं बंद क‍िया था बाथरूम का दरवाजा, पानी से भरी बाल्टी में डूबने से डेढ़ साल की मासूम की मौत

शाहजहांपुर। खेलते समय व्यापारी की डेढ़ वर्ष की बच्ची बाथरूम में रखी पानी भरी बाल्टी में गिरने से डूब गई। स्वजन चिकित्सक के पास ले गए जहां मृत घोषित कर दिया गया।

कलान क्षेत्र के सूर्यनगर कालोनी निवासी अचल गुप्ता क्राकरी व्यापारी हैं। सोमवार सुबह उनकी डेढ़ वर्ष की बेटी शिवांगी उर्फ सिद्धि घर में खेल रही थी। पत्नी शीतल अपने काम में व्यस्त थी। इसी बीच शिवांगी खेलते हुए बाथरूम में पहुंच गई। वहां रखी पानी भरी बाल्टी में वह किसी तरह गिर गई। काफी देर तक जब वह स्वजन को नजर नहीं आई तो शीतल ने तलाश शुरू की।

बाथरूम में बेटी को बाल्टी में डूबा देख शीतल ने अन्य स्वजन को बुलाया, जिसके बाद स्वजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि अचल गुप्ता के भाई शालू नहाने के बाद बाथरूम का दरवाजा बंद करना भूल गए थे। अचल की एक तीन वर्ष की बेटी दिव्या है। हालांकि, स्वजन ने इस प्रकरण में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी है।

बेटी की मौत होने से शीतल कई बार बेहोश होकर गिर पड़ी। अन्य स्वजन भी इस घटना से बेसुध हो गए। जिले में इससे पहले भी अभिभावकों की जरा सी अनदेखी में कई बच्चों की डूबने से मौत हो चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper