पति विराट कोहली संग उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं अनुष्का शर्मा, सुबह 4 बजे भस्म आरती में हुईं शामिल

उज्जैन : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं। वहीं आज शनिवार को एक्ट्रेस अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में स्थित महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) पहुंचीं। जहां उन्होंने बाबा महाकाल का दर्शक किया साथ ही पूजा-अर्चना भी की।

अनुष्का शर्मा सुबह 4 बजे के भस्म आरती में भी शामिल हुईं। इस दौरान दोनों करीब एक घंटे से अधिक समय तक नंदी हाल में बैठकर आरती किए और भगवान का आशीर्वाद लिया। जिसका एक वीडियो ANI के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस और उनके पति विराट को भक्ति में डूबे हुए देखा जा सकता है। इस दौरान अनुष्का शर्मा लाइट पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं क्रिकेटर बनियान और धोती पहने पंक्ति में बैठे दिखाई दे रहे हैं साथ ही उन्होंने अपने गले में रुद्राक्ष की माला पहनी है और माथे पर चंदन का टिका लगाया है।

आरती के बाद दोनों मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर पंचामृत से अभिषेक भी किए। मालूम हो कि इससे पहले नए साल पर अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ वृंदावन में बाबा नीम करोली के आश्रम पहुंची थीं। इस दौरान उनकी बेटी वामिका भी उनके साथ थी। जिसका वीडियो और कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दोनों वहां दो दिन तक रुके थे। जिसके बाद वो वहां से आनंदमई आश्रम पहुंचे। जिसके बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड स्थित स्वामी दयानंद सरस्वती आश्रम पहुंची थी। फिलहाल, लोगों को उनके महाकाल दर्शन का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper