पीएम किसान को लेकर आया लेटेस्ट अपडेट, नवंबर में आ सकती है 15वीं किस्त, जानें कैसे करें आवेदन

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत किसानों को हर 4 महीने के अंतराल में तीन किस्तों में 2-2 हजार रुपये उनके खाते में भेजी जाती है. किसानों के खाते में 14वीं किस्त आ चुकी हैं. अब 15वीं किस्त को लेकर किसान बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि आए दिन 15वीं किस्त को लेकर नया-नया अपडेट सामने आ रहे हैं. चलिए जानते हैं कब तक आएगी पीएम किसान 15वीं किस्त.

अगर आप किसान हैं और 15वीं किस्त का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि 15वीं किस्त को लेकर नया अपडेट सामने आया है. दरअसल बताया जा रहा है कि पीएण किसान की 15वीं किस्त अगले महीने यानी की नवंबर में आ सकती है. जी हां, आपने सही सुना. हालांकि अभी तक इसके बारे में सरकार की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

आप अगर किसान हैं और पीएम किसान के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कैसे करे पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए आवेदन. ज्ञात हो कि पीएम किसान निधि योजना (PM Kisan Yojana 2023) गरीब किसानों के लिए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper