बेटे के अंतिम संस्कार पर 71 साल की महिला को हुआ प्यार, 54 साल छोटे लड़के पर आया दिल, रचा ली शादी!

आपने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी, प्यार अंधा होता है, वो जाति, धर्म, समुदाय, उम्र, लिंग, अमीर-गरीब जैसे फर्क नहीं देखता. पर क्या प्यार इतना अंधा होता है कि उम्र के बीच का फर्क भी न देख पाए? हाल ही में एक 26 साल के शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी 80 साल (26 year old man 80 year old wife) की पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी और इस वजह से फिर वो दोनों चर्चा में आ गए हैं. दोनों को लोग काफी ट्रोल (Husband wife age difference) भी करते रहते हैं पर उन्हें किसी की भी बातों से फर्क नहीं पड़ता है.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अल्मेडा और गैरी हार्डविक (Almeda and Gary Hardwick) की प्रेम कहानी चर्चा में है. वो इसलिए क्योंकि दोनों की उम्र में इतना फर्क है, जितना दादी-पोते की उम्र में होता है, इसी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता है. हाल ही में अल्मेडा ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया है. 26 साल के गैरी ने उन्हें बधाई दी है. दोनों की शादी तब हुई थी जब गैरी सिर्फ 17 साल के थे और अल्मेडा 71 साल (17 year old boy marry 71 year old woman) की.

अल्मेडा के बेटे के अंतिम संस्कार पर गैरी ने पहली बार उन्हें देखा और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. साल 2015 में, अंतिम संस्कार के कुछ ही हफ्तों के बाद दोनों ने शादी कर ली जिसके लिए उन्होंने सिर्फ 16 हजार रुपये तक खर्च किए थे. तब से कपल सोशल मीडिया साइट टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. टिकटॉक पर कुछ पोस्ट्स को हटा दिया गया है क्योंकि वो आपत्तिजनक थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper