पीएम मोदी के कश्मीर दौरे के दौरान मसूद अजहर ने रची थी साजिश, एनआईए ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर ने इस साल अप्रैल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कश्मीर दौरे के दौरान हमले की साजिश रची थी. इसका खुलासा राष्ट्रीय जांच एजेंसी की जांच में हुआ है. एनआईए आज (19 अक्टूबर) इस मामले में विशेष अदालत में चार्जशीट दायर करेगी.

बता दें कि 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गए थे. पीएम मोदी के दौरे से 2 दिन पहले 22 अप्रैल को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुंजवां मिलिट्री स्टेशन के पास मुठभेड़ हुआ था, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी मारे गए थे. मुठभेड़ में 1 जवान शहीद हुआ था और 4 अन्य जवान घायल हुए थे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में पल्ली ग्राम पंचायत पहुंचे थे और राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के उत्सव में भाग लिया था. इस दौरान पीएम मोदी ने लगभग 20 हजार करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper