पीएम मोदी को आत्मघाती हमले में मारने की धमकी ! अल कायदा ने कहा था- अतीक की मौत का बदला लेंगे

कोच्ची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकियों की आँखों में किस तरह चुभते हैं, ये बात जगजाहिर है। वहीं, भारत में विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री पर मुस्लिम विरोधी होने का इल्जाम लगा-लगाकर आतंकियों और मुस्लिम समुदाय को प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भड़काने का काम बखूबी किया है। हाल ही में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद भी बिहार में जुम्मे की नमाज़ के बाद मुस्लिम भीड़ ने शहीद अतीक अमर रहें और योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए थे, वहीं, आतंकी संगठन अल क़ाएदा ने भी भारत पर हमले की धमकी दी थी। इसी बीच अब पीएम मोदी को आत्मघाती विस्फोट में उड़ाने की धमकी दी गई है।

दरअसल, प्रधानमंत्री के केरल दौरे से पहले एक धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है। पत्र में पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान आत्मघाती हमले की धमकी दी गई है। इसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है ओर पूरे केरल में हाई अलर्ट जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार, पत्र में पीएम मोदी के 24 अप्रैल को कोच्चि में होने वाले कार्यक्रम के दौरान आत्मघाती हमले करने की धमकी दी गई है। बता दें कि, केरल आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) की भर्ती का केंद्र माना जाता है, यहाँ से बड़ी संख्या में मुस्लिम युवाओं को आतंकी संगठनों में भर्ती किया जाता हैं।

बता दें कि, धमकी भरा पत्र मिलने के बाद केरल भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने पत्र को पुलिस के हवाले कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, पत्र में एक अड्रेस और नाम भी लिखा हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने फ़ौरन उस पते पर दबिश दी है। पुलिस ने बताया है कि, धमकी भरे पत्र में जिस पते का जिक्र किया गया था, वहां पर एक शख्स मिला, जिसे इसके संबंध में कुछ भी नहीं मालूम था। वह धमकी भरे पत्र की बात सुनकर बेहद डर गया। पुलिस ने बताया कि, धमकी भरा पत्र भेजने वाले ने उसके झूठे एड्रेस का इस्तेमाल किया। हालांकि, पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है।

वहीं, पीएम मोदी की सभा में आत्मघाती हमले की सूचना के बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं। केरल में हर बस स्टॉप, रेलवे स्टेशन और हवाई अड्डे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हर आने-जाने वाले के साथ वाहनों की भी तलाशी की जा रही है। बताया जा रहा है कि, पत्र केरल कि भाषा मलयालम में लिखा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper