पोर्न और ड्रग्स की लत में 30 बच्चियों का शिकार, सीरियल किलर को सजा

नईदिल्ली: 6 साल की बच्ची का अपहरण करने के बाद दरिंदगी और फिर हत्या करने वाले रवींद्र कुमार को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। पिछले दिनों दोषी करार दिए गए रवींद्र को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में सजा सुनाई गई। बताया जाता है कि 2008 से 2015 के बीच उसने 30 बच्चियों को अपना शिकार बनाया था। वह मासूम बच्चियों का अपहरण करके उनके साथ दुष्कर्म करता था और फिर उन्हें मौत के घाट उतार देता था। हालांकि, महज तीन केस में ही ट्रायल हो पाया है।

रवींद्र मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और दिल्ली में मजदूरी करता था। बताया जाता है कि दिल्ली में रहते हुए वह ड्रग्स लेने लगा। वह पोर्न फिल्म देखने का भी आदी हो चुका था। तब 18 साल के रहे रवींद्र ड्रग्स और पोर्न की लत में छोटे बच्चों को शिकार बनाने लगा। एक के बाद एक 30 बच्चियों को किडनैप करके उसने पहले उन्हें अपनी हवश का शिकार बनाया और फिर उनकी हत्या कर देता था।

रवींद्र उत्तर प्रदेश के कासगंज से दिल्ली में अपनी मां के साथ आया था। उसकी मां घरेलू नौकर थी जबकि पिता प्लंबर का काम करते थे। दिल्ली में आने के कुछ दिनों बाद ही रवींद्र ड्रग्स का नशा करने लगा था और उसे पोर्न फिल्म का एक वीडियोटेप मिल गया था। वह दिन में मजदूरी करता था और रात को नशा करने के बाद पोर्न देखकर छोटे बच्चियों की तलाश में निकल पड़ता था। बताया जाता है कि शिकार की तलाश में वह एक रात में 40 मील तक पैदल चलता था। पुलिस ने 2014 में उसे 6 साल की एक बच्ची से रेप और हत्या के केस में गिरफ्तार किया था।

बच्ची की हत्या करके उसने सीवर टैंक में फेंक दिया था। पुलिस ने उसे रोहिणी में सुखबीर नगर बस स्टॉप से गिरफ्तार किया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस रवींद्र तक पहुंची थी। पकड़े जाने के बाद रवींद्र ने जब अपने गुनाहों का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper