‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’: शब्बीर अहलूवालिया, निहारिका रॉय ने बजाई बांसुरी

लखनऊ: नवाबों के शहर ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ के साथ एक बार फिर प्यार की अनोखी कहानी का गवाह बनने जा रहा है। शो में ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शब्बीर अहलूवालिया मोहन और निहारिका रॉय राधा के किरदार में हैं।

शो में राधा और मोहन के बीच एक भावनात्मक प्रेम कहानी का अनावरण करते हुए, निहारिका ने शो के लॉन्च के दौरान अपने डांस स्टेप्स से दर्शकों को चौंका दिया। मंच पर शब्बीर भी उनके साथ शामिल हुए।

इसके अलावा, गायक और ‘इंडियन आइडल’ के प्रतियोगी हेमंत बृजवासी द्वारा गाए गए गीतों जैसे ‘मैं करदी रब रब करदी’, ‘नादान परिंदे’, ‘हमका पीनी पीनी है’ ने का दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया।

हजारों दर्शकों ने मैदान पर जमा होकर शो के सितारों का पूरे जोश के साथ स्वागत किया और शब्बीर ने भी गर्मजोशी से उनका अभिनंदन किया और उन्होंने कहा कि नवाबों के शहर में रहते हुए मुझे एक शाही एहसास हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि मोहन एक एंग्री यंग मैन है, लेकिन मुझे यकीन है कि दर्शकों से इतना प्यार मिलने के बाद उसका दिल पिघल जाएगा। उन्होंने हंसते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि हम अपने शो की एक छोटी सी झलक दे आपको पाए। हमारे मीडिया मित्रों और लखनऊ के प्यारे लोगों के लिए और उनकी प्रतिक्रिया वास्तव में जबरदस्त है।

निहारिका रॉय भी उत्साहित दिखीं और उन्होंने कहा कि शब्बीर सर और पूरी कास्ट और क्रू के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा है। हालांकि, लखनऊ में दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखना अब तक की हमारी यात्रा का सबसे अच्छा अनुभव रहा है।

स्टूडियो एलएसडी प्रोडक्शंस के निर्माता प्रतीक शर्मा ने दर्शकों के प्रति अपनी कृतज्ञता दिखाई और कहा कि मैं लखनऊ में आकर बहुत खुश हूं। मैं आभारी हूं कि लखनऊ के लोग इतना उत्साह दिखा रहे हैं और हमारे कार्यक्रम के लिए समय निकाल रहे हैं। शो आधुनिक वृंदावन पर आधारित राधा और मोहन की स्तरित और दिलचस्प प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है। राधा जिस तरह मोहन से प्यार करती है, कोई भी किसी से प्यार नहीं कर सकता है और हमने अपने शो में उसी प्यार को चित्रित करने की कोशिश की है।

शब्बीर अहलूवालिया और निहारिका रॉय के अलावा, शो में स्वाति शाह, संभावना, कीर्ति नागपुरे और मनीषा पुरोहित भी हैं।

शो का प्रीमियर 2 मई को रात 8 बजे जी टीवी पर होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper