प्रियंका चोपड़ा पर भूत बनकर मंडराएंगी कैटरीना कैफ, आखिर इस एनर्जी का क्या है राज

अभिनेता विकी कौशल के साथ शादी करने के बाद कैटरीना कैफ की पहली फिल्म रिलीज को तैयार है। ‘मिर्जापुर’ सीरीज बनाने वाले निर्देशक गुरमीत सिंह ने इस बार कैटरीना को भूत बनाया है। लेकिन, कैटरीना कैफ को भूतों से बहुत डर लगता है। वह कहती हैं कि अगर कभी वास्तव में भूतों से पाला पड़ गया तो उनका तो वहीं के वहीं दम निकल जाएगा। हालांकि, ये पूछे जाने पर कि अगर निजी जिंदगी में उन्हें भूत बनकर किसी के सिर मंडराने का मौका मिले तो वह किसे ‘हॉन्ट’ करना चाहेंगी, उन्होंने तुरंत प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया।

फिल्म ‘फोन भूत’ अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सोमवार को मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ। इस मौके पर फिल्म के सितारे कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी खूब मस्ती करते नजर आए। जैकी श्रॉफ ने इस मौके पर लोगों को जीवन के कुछ सक्सेस मंत्र बताए। निर्माताओं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने भी इस मौके पर खूब हंसी मजाक किया।

‘मिर्जापुर सीरीज’ का निर्देशन कर चुके गुरमीत सिंह ने ‘फोन भूत’ का निर्देशन किया है। उनके मुताबिक, बदलते समय में हॉरर फिल्मों के निर्माण में काफी बदलाव हुआ है। अब हॉरर फिल्मों के भूत रामसे ब्रदर्स की फिल्मों की तरह डरावने नहीं बल्कि खूबसूरत होने लगे हैं। कैटरीना कैफ ‘फोन भूत’ में खूबसूरत भूतनी का किरदार निभा रही है। वैसे, कैटरीना कैफ का माने तो उन्हें हॉरर फिल्मों से बहुत ही डर लगता है। वह कहती हैं, ‘अगर मुझे भूत कहीं वास्तव में नजर आ जाए। तो, उसी समय मैं तुरंत मर जाऊंगी।’

कैटरीना कैफ से पूछा गया कि अगर बॉलीवुड के किसी सितारे को ‘हॉन्ट’ करना हो तो वह किसका चुनाव करेंगी? इस सवाल के जवाब में कैटरीना कैफ कहती है, ‘मैं प्रियंका चोपड़ा को ‘हॉन्ट’ करना चाहती हूं। मैं यह जानना चाहती हूं कि प्रियंका इतना काम कैसे कर लेती हैं?’ प्रेस कांफ्रेंस में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने फिल्म में अपने याराने और फिल्म की कहानी के बारे में भी काफी बातें कीं। निर्माता रितेश सिधवानी के मुताबिक अगर फिल्म चल निकली तो वह इसकी फिल्म सीरीज बनाने के बारे में सोच सकते हैं।

इन नए सितारों के बीच दिग्गज सितारे जैकी श्रॉफ का रंग सबसे अलग नजर आया। लोग उनसे सवाल पूछने के लिए काफी उत्सुक नजर भी आए। इस मौके पर जैकी श्रॉफ ने कहा कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती और सिखाने वाले अपने से कम उम्र का भी हो तो उससे जो भी सीखने को मिले सीख लेना चाहिए। कान खुले रखने चाहिए और मुंह बंद। फिटनेस के बारे में पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने व्यक्तिगत स्वच्छता को बहुत जरूरी बताया और कहा कि नाखून साफ रखने चाहिए। दांत साफ रखने चाहिए और नीयत भी हमेशा साफ रखनी चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper