‘प्रेग्नेंसी का ड्रामा कर रही है…’ ऐसे तानों पर फूटा दीपिका का गुस्सा, पति शोएब को किया डिफेंड, बोली…

मुम्बई। ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने पहले बच्चे के आने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर जे रिएक्शन मिल रहे हैं। उसे लेकर दीपिका ने अपने व्लॉग में काफी नारागजी जाहिर की है। एक्ट्रेस को गुस्सा इस बात का भी है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग ये कह रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं नहीं सिर्फ ड्रामा कर रही हैं। गुस्से से तमतमाई दीपिका ने ट्रोल्स की क्लास लगा दी।

दीपिका कक्कड़ ने जब से शोएब के साथ शादी की है कुछ लोग उनसे वैसे ही खफा है। कभी उन्हें शोएब की दूसरी बीवी बनने तो कभी मुस्लिम के साथ शादी करने को लेकर कोसते ही रहते हैं। ऐसे में उनकी प्रेग्नेंसी खबर इन्हें कैसे हजम होती। उल्टे सीधे कमेंट पर अब दीपिका का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने व्लॉग पर नेगेटिव बातें करने वालों को जमकर खरी खोटी सुनाई है। एक्ट्रेस का कहना है कि शोएब को बहुत बुरा लगा है ये सब पढ़कर।

वीडियो में दीपिका ने बताया कि उनकी पांचवी एनिवर्सरी थी तो लोगों ने शोएब को लेकर भद्दे भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए कि कहां है तुम्हारा पति, एनिवर्सरी नहीं मना रहा, या छोड़ दिया तुम्हें उसने। कुछ कहने लग गए कि लगता है इनका तलाक भी जल्दी होने वाला है। कुछ लोग मेरे अतीती को लेकर कमेंट करते हैं, उन्हें पता भी नहीं कि मैं किस दर्ज से गुजरी हूं।

दीपिका मे अपने व्लॉग में कुछ लोगों के कमेंट्स पढ़कर सुनाए। बाद में उन्होंने कहा-शोएब मेरी लाइफ का गुरूर हैं। मैं तो मेरे पति की जरूर तारीफ करूंगी। मेरे शोएब भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं। जो भी कुछ है वो हमारे बीच का है। अब आप यह भी कहेंगे कि देखो आ गई एक्टिंग करने। हां भाई हम तो सब करते हैं। आप लोगों को कोई दिक्कत है तो मत देखो हमें। हम तो ऐसे ही रहने वाले हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper