शाहरुख की ‘पठान’ का 40वें दिन भी बजा डंका, हुई इतने करोड़ की तूफानी कमाई

नई दिल्ली. शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बीते दिनों शहजादा और सेल्फी रिलीज़ हुई थी, जिससे इस फिल्म के स्लो होने की उम्मीद थी. हालांकि, फिल्म ने सभी को चौंकाते हुए छठे सप्ताह में रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. शाहरुख खान ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी वापसी की है. 25 जनवरी को रिलीज़ हुई यह एक्शन फिल्म न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी सबसे बड़ी हिंदी ओपनर साबित हुई. फिल्म ने अब सिनेमाघरों में 39 दिन पूरे कर लिए हैं और इस दौरान इसके नाम कुछ अविश्वसनीय रिकॉर्ड आए हैं.

अब तक पठान ने भारत में कुल 532.08 करोड़ का कलेक्शन किया है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ने छठे शनिवार को जबरदस्त उछाल दर्ज किया और 2.10 करोड़ की कमाई की, जो 5वें शनिवार से ज्यादा है. रविवार को भी फिल्म ने शानदार वृद्धि दिखाई है. 40वें दिन आने वाले शुरुआती आंकड़ों के अनुसार पठान ने रविवार को 2.75-2.85 करोड़ का कलेक्शन किया. इस बुधवार, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार सिनेमाघरों में आ रही है, लेकिन इससे पठान की कमाई पर कोई बड़ा प्रभाव नहीं पड़ता दिख रहा है.

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान फिल्म के 38वें दिन की कमाई ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड बनाया था और एसएस राजामौली की बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. दरअसल, पठान सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper