प्रेमिका संग कमरे में था पति: पत्नी ने जासूस बनकर पकड़ा, शर्म से झुक गईं आंखें; दो साल से बोल रहा था ये झूठ

बरेली: बरेली के हाफिजगंज क्षेत्र में पत्नी से झूठ बोलकर पति पिछले दो साल से अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था। उसकी हरकतों से पत्नी को शक हुआ। उसने जासूस बनकर रविवार को हरहरपुर मटकली गांव में पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद खूब हंगामा हुआ। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को थाने ले आई। पत्नी ने थाने में पति और उसकी प्रेमिका को खूब खरी खोटी सुनाई। पति शर्म के कारण नजरें झुकाए खड़ा रहा। पुलिस ने आरोपी का शांतिभंग में चालान कर दिया। उसकी प्रेमिका के घरवालों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया।

हाफिजगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के दो बच्चे हैं। उसने बताया कि उसके पति का दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। पिछले दो साल से वह घर से बाहर रह रहा है। पूछने पर उसने दिल्ली में नौकरी करने की बात कही। आरोप है कि जब भी उसने साथ चलने को कहा तो हर बार उसने मना कर दिया। कहा कि जिस कंपनी में वह नौकरी करता है, वहां महिलाओं का प्रवेश निषेध है।

महिला ने बताया कि पति महीने में एक-दो बार ही वह घर आता था। उसकी हरकतों पर शक होने के बाद महिला ने जासूस बनकर उस पर नजर रखनी शुरू की। पीछा करने पर पता चला कि वह हरहरपुर मटकली गांव में किराये पर कमरा लेकर अपनी प्रेमिका के साथ रहता है। रविवार को महिला अपने परिजनों के साथ उसके कमरे पर पहुंची। वहां पति अपनी प्रेमिका के साथ मिला। यह देख पत्नी का पारा चढ़ गया। उसने हंगामा कर दिया। हंगामा होते देख वहां भीड़ जुट गई। महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को थाने ले आई। पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper