फुटबॉल मैच के दौरान हुआ झगड़ा, साथी खिलाड़ी का सिर काटकर थाने पहुंचा फुटबॉलर

गुवाहाटी: फुटबॉल मैच के दौरान विवाद और झगड़े की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं, मगर असम से जो हैरतअंगेज़ घटना सामने आई है, वह बेहद डरावनी है। यहां एक फुटबॉल मैच के दौरान दो दोस्तों में झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि एक ने दूसरे का सिर कलम कर दिया। यही नहीं आरोपी कटे हुए सिर को लेकर स्थानीय पुलिस थाने में भी पहुंच गया।

दरअसल, यह मामला असम के सोनितपुर जिले का है। यहां स्थित रंगपाड़ा थाना क्षेत्र में यह सब हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वारदात सोमवार को दोयालूर इलाके में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित फुटबाल मैच खत्म होने के बाद हुई है। दरअसल, इस मैच में दो दोस्तों ने पांच सौ रुपए की शर्त लगा रखी थी। शर्त में यह था कि जो भी हारेगा उसे पैसे देने पड़ेंगे। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि तुनीराम एक टीम का समर्थन कर रहा था, जबकि हेमराम दूसरी टीम का समर्थक था। हेमराम ने शर्त जीत ली और पैसे मांगे, किन्तु तुनीराम पैसे नहीं दिए।

यह मामला इस कदर बढ़ गया कि तुनीराम ने तैश में आकर अपने बैग से एक धारदार हथियार निकाला और उसका सिर काट डाला। इसके बाद वहां सब मौजूद लोग दंग रह गए। फिर सोमवार देर रात आरोपी कटा हुआ सिर लेकर रंगपाड़ा थाने जा पहुंचा। वहां मौजूद पुलिस वाले भी सन्न रह गए। हालांकि फिर तत्काल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। फिलहाल इस मामले की छानबीन शुरू हो गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper