फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! भारत-साउथ अफ्रीका मैच को लेकर मेट्रो ने लिया ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. अब इसको लेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. भारत और साउथ अफ्रीका मैच को लेकर दिल्ली मेट्रो ने बड़ा फैसला लिया है. आइए जानते हैं, उसके बारे में.

आज (11 अक्टूबर को) भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे दिल्ली में खेला जाएगा. इसको लेकर DMRC ने बड़ा फैसला लिया है. यात्रियों को मैच देखने के बाद अपने घर वापस जाने में परेशानी ना हो इसके लिए आखिरी मेट्रो का समय बढ़ा दिया गया है. ANI के अनुसार दिल्ली मेट्रो ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच ODI मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए अपनी आखिरी ट्रेन का समय बढ़ाया है. दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (DMRC) के अनुसार अब सभी लाइनों पर (एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर) मेट्रो सेवा रात 12 बजे से लेकर पौने एक बजे तक उपलब्ध रहेगी.

राजधानी दिल्ली में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है. ऐसे में भारत और साउथ अफ्रीका मैच के ऊपर संकट के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं. स्टेडियम मैनेजमेंट के सामने मैदान को सुखाने की बड़ी चुनौती सामने है. जबकि धूप का नामोनिशान नहीं है.

कप्तान शिखर धवन को छोड़कर टीम इंडिया नें ज्यादातर कई युवा प्लेयर्स को जगह दी है. टीम इंडिया ने दूसरा वनडे मैच 7 विकेट से अपने नाम किया था. भारत के लिए श्रेयस अय्यर, ईशान किशन और संजू सैमसन शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. दूसरे वनडे मैच में अय्यर ने शानदार शतक लगाया लगाया था. वहीं, संजू सैमसन और ईशान किशन ने बेहतरीन पारियां खेली हैं. ऐसे में तीसरे वनडे मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper