बिना पैसे दिए ले जाएं बाइक और स्कूटी, त्योहारों में ये कंपनी लाई धमाका ऑफर! मिलेगा कैश बैक

नई दिल्ली. अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन सस्ते दाम में बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक सुनहरा मौका है. फेस्टिव मंथ चल रहा है. हर बार की तरह इस त्योहार पर सभी तरह के प्रोडक्ट पर बहुत भारी छूट दी जा रही है. अब वाहन के शौकीन लोगों के लिए बाइक या स्कूटर की खरीददारी आप काफी सस्ते में अभी कर सकते हैं. होंडा कंपनी के द्वारा कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और बिना ब्याज EMI जैसी छूट का लाभ आप उठाकर बिल्कुल कम दाम में दो पहिया नया वाहन अपने घर ला सकते हैं.

हर त्योहार की तरह Diwali पर भी विभिन्न उत्पादों पर भारी Discount दिया जा रहा है. बाइक या स्कूटर खरीदना बहुत ही सस्ते में हो सकता है. होंडा कंपनी द्वारा दी जाने वाली कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और नो इंटरेस्ट ईएमआई जैसे डिस्काउंट का फायदा उठाकर आप बेहद कम कीमत में टू व्हीलर अपने घर ला सकते हैं.

हीरो को अपनी मोटरसाइकिल पर 5 साल की वारंटी, 3,000 रुपये की नकद छूट, एक साल का बीमा, 6 महीने की ईएमआई पर 0% ब्याज, Goodlife Gift वाउचर में 4,000 रुपये की छूट भी मिल सकती है.

कंपनी के मुताबिक टू व्हीलर को नो कॉस्ट ईएमआई यानी की नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा. इसके लिए कुछ शर्ते है. इनके साथ ब्याज मुक्त EMI. इसके अलावा 5 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा. स्कूटर या बाइक पर अधिकतम 5 हजार रुपये लिए जा सकते हैं.

फेडरल बैंक,स्टैंडर्ड चार्टर्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा, IDFC फर्स्ट बैंक, ऊना कार्ड जैसे कार्डों का उपयोग करके कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है.

हीरो मोटोकॉर्प भी स्कूटरों पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी दे रही है. इसके अलावा आपको एक साल का बीमा लाभ, 2 साल का मुफ्त रखरखाव, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, 5 साल की वारंटी और 0 प्रतिशत ब्याज पर 6 महीने की ईएमआई की सुविधा भी मिलेगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper