बिस्तर पर करता था बेटा हर काम, मां ने प्रेमी संग मिलकर कर डाला ये खौफनाक कांड…

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले के नजदीक स्थित भिवाड़ी कस्बे से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां 3 साल के बच्चे विक्रम की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है । पुलिस ने विक्रम की मां और मां के प्रेमी दोनों को अरेस्ट कर लिया है। भिवाड़ी के फूल बाग थाना इलाके का यह पूरा घटनाक्रम है। फूल बाग पुलिस ने बताया 4 दिन पहले थाना इलाके में एक सुनसान जगह पर खाली प्लॉट के नजदीक नाले में एक लाश मिली थी। जांच पड़ताल करने पर पता चला वह बच्चे की लाश थी जो दिव्यांग था। उसकी मां मुन्नी ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी, कि बेटा लापता हो गया है। उसे ढूंढ कर लाओ नहीं तो मैं भी जान दे दूंगी।

पुलिस को बच्चे की लाश मिली , तो मां को इसकी सूचना दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पहले शक की सुई मां की तरफ ही घूम गई। मां मुन्नी से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि बेटा दिव्यांग था, उसके सारे काम बिस्तर पर ही करने पड़ते थे। मैं और मेरा प्रेमी अरविंद परेशान हो चुके थे। हम हमारा जीवन नहीं जी पा रहे थे।‌ पति ने 3 साल पहले बेटे के साथ मुझे छोड़ दिया था। इस कारण से बेटे को मार दिया। पुलिस ने अरविंद और मुन्नी को गिरफ्तार कर लिया है। परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। लेकिन भिवाड़ी इलाके में एक फैक्ट्री में दोनों काम करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper