बागपत में किशोर की चाकुओं से गोदकर हत्या, घटना से फैली सनसनी

बागपत। बड़ौत में मामूली कहासुनी को लेकर शुक्रवार की रात चार-पांच युवकों ने कोतवाली से मात्र 100 मीटर दूरी पर एक किशोर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गए। इसके बाद परिजन किशोर का शव लेकर कोतवाली पर पहुंचे और हत्यारोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। उनकी पुलिसकर्मियों से नोकझोंक भी हुई। बाद में किसी तरह पुलिस ने उन्हें शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले सुनहरी मस्जिद के पास रहने वाले कपड़ा व्यापारी असफाक के 15 वर्षीय बेटे उमर की कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी। उस दौरान लोगों ने मामला शांत कर दिया था। शुक्रवार रात नौ बजे उमर किसी काम से कोतवाली के पास एक मोहल्ले में आया हुआ था। वापस लौटते वक्त कोतवाली से मात्र 100 मीटर दूरी पर स्थित चौपले पर पहले से ही खड़े चार-पांच युवकों ने उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए और उसे मृत समझकर फरार हो गए।

सूचना पर मृतक के परिजन व मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में उमर को निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन उमर के शव को लेकर कोतवाली पहुंचे और हत्यारोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। उनकी पुलिसकर्मियों से तीखी नोंकझोंक भी हुई। बाद में कोतवाली पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर सूचना पर एएसपी एनपी सिंह भी पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से जानकारी जुटाई।

जिस जगह हत्याकांड को अंजाम दिया गया है, वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। पुलिस हत्यारोपियों तक पहुंचाने के लिए सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। बड़ौत कोतवाली से घटनास्थल मात्र 100 मीटर दूरी पर है, जहां पर चौपाल भी है और वहां कई दुकानें भी है। बताया जा रहा है उमर की हत्या करने वाले हत्यारोपियों के परिजन दबंग किस्म के हैं और उन पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। हत्या के बाद दुकानों के शटर धड़ाधड़ बंद हो गए। फिलहाल पुलिस कुछ दुकानदारों व आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper