बिस्तर पर सो रही 3 माह की बच्ची के ऊपर बैठ गया शराबी, मासूम की मौत

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में होली के दिन दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां नशे में धुत एक युवक खाट पर सो रही तीन माह की बच्ची के ऊपर बैठ गया. इससे बच्ची की मौत हो गई. इस मामले में बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर में सीतापुर थाना क्षेत्र के गिरहुलडीह बैगापारा में गोपाल राम की 3 माह की बच्ची खाट पर सोई हुई थी. उसकी मां घर के कामों में व्यस्त थी. उसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाला जंगलू नागवंशी होली खेलते हुए घर में आ गया. वह गोपाल के घर में पड़ी खाट पर बैठने लगा तो गोपाल की पत्नी ने उसे यह कहते हुए रोका कि खाट पर बच्ची सो रही है.

इसके बाद भी जंगलू नशे में धुत होकर सोती हुई बच्ची के ऊपर बैठ गया. इससे बच्ची की सांसें रुक गईं और मौत हो गई. बच्ची के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया और त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने कहा कि बच्ची के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि गांव का एक व्यक्ति जंगलू राम शराब के नशे में आकर पलंग पर सो रही 3 माह की बच्ची के ऊपर बैठ गया. इससे बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसे पलंग पर बैठने से रोका भी था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper