‘बेरहम’ पिता ने बेटे को मोबाइल पर गेम खेलते हुए पकड़ा, 17 घंटे तक दी ये ‘दर्दनाक’ सजा

नई दिल्ली: एक पिता ने अपने 11 साल के बेटे को रात के एक बजे उसका स्मार्टफोन चलाते हुए पकड़ा तो उसने आपा खोने के बाद जो किया वो सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. ‘बेरहम’ पिता ने अपने बेटे को इसके लिए ऐसी खौफनाक सजा दी की वो 17 घंटे तक सो नहीं पाया और लगातार जगता रहा. उसने बेटे को लगातार वीडियो गेम खेलने पर मजबूर किया और बेटे को सोने तक नहीं दिया. ये रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात चीन के गुआंगदोंग प्रांत के शेन्जेन शहर की है.

11 साल के मासूम ने अपने पिता की करतूत का खुलासा किया. 17 घंटे तक नहीं सोने से लड़का काफी थक गया था. उसने बताया कि उसके पिता हुआंग ने उसे रात के एक बजे मोबाइल पर गेम खेलते हुए पकड़ लिया था. इसके पिता उसके पिता ने जो किया उसके बारे में शायद ही कोई सोच सकता था. पिता ने 11 साल के अपने बेटे को इसके बाद लगातार मोबाइल पर खेलने को मजबूर किया. इसका एक फुटेज भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि लड़का अपनी कुर्सी से गिरने के बावजूद भी खेलने के लिए जगा रहता है.

लड़के ने टॉर्चर की कहानी नोटबुक में लिखी. उसने लिखा कि जब मेरे पिता को पता चला तो उन्होंने मुझे सजा दी. उन्होंने मुझसे कहा कि खूब खेलो, तब तक खेलो जब तक तुम्हें उल्टी ना आए. इसके बाद वो चले गए. जब मैं सोने लगा तो मुझे कई बार जगाया. ये दिन भर चलता रहा. मैं रात 1 बजे से शाम 6 बजे तक खेलते रहा. हुआंग को अपने बेटे पर इस दौरान बिल्कुल तरस नहीं आया. उन्होंने अपने बेटे की सजा तब खत्न की जब वो बुरी तरह रोने लगा और उसने पिता से कहा कि वो अब लिमिटेड समय तक गेम खेलेगा.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार 11 साल के मासूम बेटे की माफी मांगने का वीडियो पिता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डॉयिन पर शेयर किया जो चीन में टिकटॉक का वर्जन है. हालांकि उसने दावा किया कि उसके पास ये अंतिम विकल्प था, जो उसने अपने बेटे की मोबाइल की लत को छुड़ाने के लिए किया. उसने अन्य माता-पिता को सलाह दी कि वो अपने बच्चे को सुधारने के लिए ऐसी तरकीब ना अपनाएं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper