बैडरूम में रखा बेड ला सकता है रिश्तो में खटास

कभी कभी ऐसा होता है पति पत्नी के बीच हमेसा तनाव का माहौल रहता है.इसका कारन आपके घर का ख़राब वास्तु हो सकता है.कभी कभी बेडरूम में बेड की स्थिति सही ना होने के कारन भी आपके जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का असर हो सकता है.जिसके कारन पति-पत्नी के बीच तनाव रहता है.

1-अपने बैडरूम में बेड को कभी भी खिड़की से सटाकर नहीं लगाना चाहिए.ऐसा करने से रिश्तों में तनाव के साथ साथ दूरिया भी आ जाती है.

2-अपने बेडरूम में सजावट के लिए कभी किसी ऐसी चीज का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए जो अलगाव दर्शाती हो.

3-बैडरूम की छत पर बीम का होना अच्छा नहीं माना जाता है.इसके अलावा अपने बैडरूम में हमेशा एक ही मैट्रेस का प्रयोग करे.दो अलग अलग मेट्रेस भी प्रेम संबंधो में दूरी बनाता है.

4-अपने बेड पर कभी भी फटी हुई चादर बिलकुल प्रयोग में न लाएं, बिस्तर पर ऐसी चादर बिछाने से दांपत्य जीवन में खटास बढ़ती है.

5-बहुत लोग अपने पलंग के नीचे बहुत सारा सामान रख देते है.पर बेड के नीचे कोई सामान रखना अच्छा नहीं होता है.अपने बेड के नीचे कोई सामान नहीं रखे.ऐसा करने से आपके बेड के चारों ओर सकारात्मक ऊर्जा बिना किसी बाधा के प्रवाहित हो सकेगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper