बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियां: 2024 में देखने लायक रोमांचक ऑन-स्क्रीन जोड़ियां

जैसे-जैसे वर्ष 2024 सामने आएगा, बॉलीवुड प्रेमी खुद को ताज़ा और आकर्षक ऑन-स्क्रीन जोड़ियों की एक श्रृंखला के लिए तैयार कर सकते हैं जो अपनी केमिस्ट्री और करिश्मा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने का वादा करती हैं। हाई-ऑक्टेन एक्शन से लेकर दिल छू लेने वाले रोमांस तक, आगामी रिलीज विभिन्न प्रकार की शैलियों का दावा करती है, जो यह सुनिश्चित करती है कि हर सिनेमा प्रेमी के लिए कुछ न कुछ हो। आइए गतिशील जोड़ी और उनकी बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं पर एक नज़र डालें:

1. दीपिका पादुकोन और रितिक रोशन – “फाइटर”
साल की सबसे बहुप्रतीक्षित जोड़ियों में से एक, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद की “फाइटर” में साथ आएंगे। 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ के लिए निर्धारित, जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री निश्चित रूप से एक आकर्षण होगी।

2. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति – “मेरी क्रिसमस”
अपनी मूल रिलीज़ 8 दिसंबर, 2023 से 12 जनवरी, 2024 तक स्थानांतरित होकर, “मेरी क्रिसमस” कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अप्रत्याशित लेकिन दिलचस्प जोड़ी को एक साथ लाती है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आनंदमय सिनेमाई आश्चर्य होने की उम्मीद है।

3. विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना – “चावा”
लक्ष्मण उतेकर ने “चावा” में विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना को निर्देशित किया है। चूंकि इस महीने उनकी संबंधित फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं, प्रशंसक 6 दिसंबर, 2024 को इस आगामी रिलीज में उनके पहले सहयोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

4. राधिका मदान और अक्षय कुमार – “प्रोडक्शन नंबर 27”
तमिल हिट “सोरारई पोटरू” का आधिकारिक रीमेक राधिका मदान और अक्षय कुमार की अपरंपरागत जोड़ी लेकर आया है। अपनी विशिष्ट शैलियों के साथ, यह जोड़ी कहानी में एक नया दृष्टिकोण लाने के लिए तैयार है।

5. शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े – “देवा”
“देवा” में शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े के साथ दशहरा मनाएं। एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे एक विद्रोही पुलिस अधिकारी की यह गहन कहानी दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है।

6. राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा – “योद्धा”
एक्शन से भरपूर फिल्म “योद्धा” में एक ताज़ा जोड़ी ने प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया है। राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस आगामी थ्रिलर में स्क्रीन पर तीव्रता और जोश लाने के लिए तैयार हैं।

7. पश्मीना रोशन और रोहित सराफ – “इश्क विश्क रिबाउंड”
निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, “इश्क विश्क रिबाउंड” दर्शकों को पश्मीना रोशन और रोहित सराफ की शानदार केमिस्ट्री से परिचित कराता है। रिलीज की तारीख का इंतजार किया जा सकता है, लेकिन इस रोमांटिक फिल्म के लिए प्रत्याशा पहले से ही बन रही है।

8. कृति खरबंदा और सनी सिंह – “रिस्की रोमियो”
“रिस्की रोमियो” में कृति खरबंदा और सनी सिंह के साथ एक रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए। यह होनहार जोड़ी इस रोम-कॉम में हंसी, प्यार और शायद जोखिम की खुराक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

9. शाहिद कपूर और कृति सेनन – शीर्षकहीन
मैडॉक फिल्म्स करिश्माई शाहिद कपूर और प्रतिभाशाली कृति सेनन की विशेषता वाली एक “असंभव प्रेम कहानी” प्रस्तुत करता है। 9 फरवरी, 2024 की रिलीज़ तिथि निर्धारित होने के साथ, यह फिल्म निश्चित रूप से देखने लायक होगी।

10. मनीष पॉल और ईशा गुप्ता – शीर्षकहीन फिल्म
करिश्माई मनीष पॉल और तेजस्वी ईशा गुप्ता एक अनाम परियोजना के लिए टीम बना रहे हैं, जो मनोरंजन और साज़िश के मिश्रण का वादा करती है। इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री निश्चित रूप से देखने लायक है।

11. पश्मीना रोशन और टाइगर श्रॉफ- हीरो नंबर 1
अपने दूसरे प्रोजेक्ट में, पश्मीना रोशन टाइगर श्रॉफ के साथ सह-कलाकार होने के लिए तैयार हैं, जैसा कि प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है। उम्मीद है कि नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी फिल्म में मनमोहक केमिस्ट्री लाएगी।

संभावित ब्लॉकबस्टर फिल्मों से भरे साल में, ये ऑन-स्क्रीन जोड़ियां जादू बुनने और स्थायी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। जैसा कि दर्शक इन फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, केमिस्ट्री, प्रदर्शन और कहानी कहने की प्रत्याशा अब तक के उच्चतम स्तर पर है। 2024 एक ऐसा वर्ष बनने की ओर अग्रसर है जहां ये गतिशील जोड़ी सिनेमाई परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ते हुए केंद्र में आ जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper