भदोही में नहीं मिली यात्रा को अनुमति, जीआईसी नहीं अब यहां रुकेंगे राहुल गांधी

भदोही। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 17 फरवरी की रात ज्ञानपुर ज्ञानपुर के जीआईसी मैदान में नहीं, बल्कि भदोही के पास मूंसीलाटपुर गांव के खेत में रुकेंगे। जिला प्रशासन ने 17 व 18 फरवरी को दो पालियों में होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा के चलते इसकी अनुमति नहीं दी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र कुमार दुबे ने कहा कि पार्टी ने ज्ञानपुर क्षेत्र के विभूति नारायण इंटर कॉलेज के परिसर में कांग्रेस नेता के ठहरने के लिए अधिकारियों से अनुमति मांगी थी, लेकिन इनकार कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने कहा कि परीक्षा व सुरक्षा कारणों के चलते ऐसा किया गया।

जिलाध्यक्ष ने लगाए आरोप
उधर, जिलाध्यक्ष ने प्रशासन पर जानबूझकर यात्रा में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया। बताया कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा चौरी के कंधिया से भदोही में प्रवेश करेगी।

भदोही में ऐसा रहेगा राहुल गांधी का कार्यक्रम
भदोही जिले में प्रवेश करने पर गांधी इंदिरा मिल चौराहे पर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। वह राजपुरा चौराहा जाएंगे, जहां वह एक जनसभा में भदोही और मीरजापुर जिले के लोगों को संबोधित करेंगे। रविवार को वह गोपीगंज होते हुए प्रयागराज के लिए प्रस्थान करेंगे।

आज यूपी में प्रवेश करेगी यात्रा
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ बिहार से नौबतपुर के रास्ते शुक्रवार को चंदौली में प्रवेश करेगी। बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को झंडा सौंप रैली को आगे बढ़ाने की शुभकामना देंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper