भारतीय महिला ने बनाया अनोखा World Record, 140 भाषाओं में गाया गाना, वीडियो देख सभी हुए हैरान

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर केरल की एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 100 से अधिक भाषाओं में गाना गा रही है। दरअसल, यह वीडियो दुबई में आयोजित एक कार्यक्रम का है जहां इस भारतीय महिला ने वर्ल्ड रिकॉर्ड (World Record) का खिताब हासिल किया।

वायरल होते इस वीडियो में महिला किस अलग-अलग भाषाओं में बड़े ही आराम से गीत गा रही है, जो बेहद अनोखा भी है। ऐसे में महिला की इस कला की लोग काफी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रही महिला का नाम सुचेता सतीश है, जो अलग-अलग भाषाओं में गाना गाने को लेकर काफी चर्चा में भी रहती हैं। ऐसे में उनका ये अनोखा कारनामा अब एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है। 24 नवंबर, 2023 को हुए इस शो में सुचेता ने कुल 140 भाषाओं में प्रदर्शन किया था। कार्यक्रम में बारे में बात की जाए तो ये शो संयुक्त अरब अमीरात के भारतीय वाणिज्य दूतावास सभागार में हुआ, जिसे ऑल इंडिया रेडियो न्यूज़ द्वारा शेयर किया गया है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि ऐसा अनोखा टैलेंट सिर्फ भारत में ही देखने को मिल सकता है। इस वीडियो को ‘airnewsalerts’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आप को बता दें, सुचेता के नाम और भी कई सारे रिकॉर्ड मौजूद हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper