भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार

रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ पतरातू फोरलेन पर बरकाकाना ओपी क्षेत्र के हेहल के दानिश पैट्रोल टंकी के सामने भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम कोयला लदे ट्रक ने दो बाइक सवार समेत सड़क किनारे खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोगों को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल रामगढ़ भेजा गया है, जहां एक घायल बच्ची की मौत हो गयी, वहीं दो गंभीर घायलों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है.

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़-पतरातू मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इधर घटना के बाहर पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाने बुझाने का काम कर रहे हैं. बड़ी संख्या में पुलिस बल को वहां पर भेजा गया है. बताया जा रहा है कि 5 मृतकों में से 4 एक ही परिवार के थे.

घटना के बाद ग्रामीणों ने सवाल उठाया है कि दशहरा, दुर्गा पूजा और रावण दहन के दिन जब नो एंट्री लगी है. ऐसे में कोयला लदे ट्रक को कैसे प्रवेश की अनुमति दी गई. इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए. साथ ही मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाए फिलहाल सभी शव सड़क पर ही पड़े हुए हैं. पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोग अपने रिश्तेदार को घर से छोड़ने बाहर निकले थे. मोटरसाइकिल से जैसे ही सड़क पर निकलने वाले थे. वैसे ही भुरकुंडा से रामगढ़ की ओर जा रहे तेज रफ्तार कोयला लदे ट्रक ने पहले 1 मोटर साइकिल को अपनी चपेट में लिया उसके बाद दूसरे मोटरसाइकिल और घर के पास खड़े लोगों को रौंदते हुए भाग निकला.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper