महसूस हुई गलती, ट्विटर में छंटनी को लेकर जाने मस्क ने क्या कहा

फ्रांसिस्को। एलन मस्क ने दो लोगों के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। मस्क ने लिखा, ‘वेलकम बैक लिग्मा और जॉनसन। बता दें कि नए CEO एलन मस्क के आने के तुरंत बाद माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर ने बड़ी संख्या में लोगों को नौकरी से निकाल दिया।

दुनिया के सबसे धनी शख्स व ट्विटर के नए CEO एलन मस्क को अपनी भूल समझ आ गई है। एक ट्वीट के जरिए उन्होंने अपनी गलती को स्वीकार किया और कहा है कि माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट के कर्मचारियों की छंटनी का फैसला उनकी सबसे बड़ी भूल थी।

मस्क ने ट्वीट में कहा, ‘यह स्वीकार करना आवश्यक है कि कब मैंने गलती की। कर्मचारियों की छंटनी मेरी बड़ी भूलों में से एक है।’

ट्वीट की गई तस्वीर से मालूम पड़ता है कि मस्क ने अपने पुराने दो कर्मचारियों को वापस हायर कर लिया है। अपनी भूल को स्वीकार करते हुए मस्क ने दोनों कर्मचारियों लिग्मा और जॉनसन का प्लेटफार्म पर दोबारा स्वागत किया है। मस्क ने ट्वीट में कहा, ‘लिग्मा व जॉनसन का स्वागत है।

उल्लेखनीय है कि छंटनी के बाद अपनी गलती समझ आई और मस्क ने अनेक कर्मचारियों से वापस ट्विटर में आने का आग्रह किया। इस क्रम में एलन मस्क ने कहा है कि राहुल लिग्मा और डैनियल जॉनसन को हटाना गलत था अब उन्हें वापस लाया गया है।

ट्विटर में करीब 7,500 कर्मचारी थे जिसमें से आधे कर्मचारियों को नए CEO ने हटा दिया था। इनमें से लगभग आधे बाहर कर दिए गए हैं। सबसे पहले मस्क ने आते ही CEO पराग अग्रवाल समेत तीन सीनियर अधिकारियों को निकाल दिया। इसके अलावा बोर्ड के सभी डायरेक्टर्स को भी निकाल दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper