महिला ने शादी से किया इनकार तो शख्स ने उठाया खौफनाक कदम! उसके 15 महीने के बच्चे को खौलते पानी में डाला, दर्दनाक मौत

पुणे. आजकल दिल दहलाने वाली खबरें सामने आती रहती हैं। अब एक व्यक्ति ने सारी हदें पार कर दी। उसने 15 महीने के मासूम बेटे को खौलते पानी में डाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिस मासूम की हत्या की गई है उसकी मां से व्यक्ति के अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि उसने महिला ने शादी से इनकार कर दिया था, जिससे नाखुश होकर उसने यह कदम उठाया।

घटना महाराष्ट्र के पुणे जिले चाकन के पास शेत पिंपलगांव गांव की है। पुलिस निरीक्षक वैभव शिंगारे ने बताया कि छह अप्रैल को जब महिला घर पर नहीं थी तो कथित तौर पर व्यक्ति ने बच्चे को उबलते पानी की एक बाल्टी में डाल दिया। जब महिला वापस आई तो उसने कहानी गढ़ी कि बच्चा गलती से बाल्टी से टकरा गया और गर्म पानी उस पर गिर गया।

हालांकि, महिला की बहन ने आरोपी को बच्चे को खौलते पानी की बाल्टी में डालते देख लिया था, लेकिन आरोपी ने उसे डरा-धमका दिया। बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद महिला की बहन ने उसे सच बताया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी।

शिंगारे ने कहा व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति महिला से नाराज था क्योंकि वह उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं थी। इसलिए उसने बच्चे की हत्या कर दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper