मांसपेशियों के दर्द से छुटकारा देने में मददगार माने जाते हैं ये 5 बाम, जॉइंट पेन को भी करते हैं कम

हम सभी के लिए काफी जरूरी है। आजकल वर्कआउट करते हो, ऑफिस का काम करते वक्त या फिर गलत पोजीशन में सो जाने पर, हमारी मसल्स में स्प्रेन आ जाता है या फिर इंटरनल स्वेलिंग हो जाती है। इससे काफी दर्द होता है। ऐसी दिक्कत से छुटकारा पाने के लिए आप Balm For Pain का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह आपकी मसल्स को रिलैक्स करते हैं और दर्द से राहत देने में मददगार हो सकते हैं। बेहतरीन क्वालिटी वाले इन पेन रिलीफ बाम को जॉइंट पेन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आइए इनकी खासियत के बारे में जानते हैं।

इस पेन रिलीफ बाम को अब तक 350 से ज्यादा लोगों ने 4.5 स्टार की एवरेज यूजर रेटिंग दी हुई है। इस Pain Relief Balm को बनाने के लिए आयुर्वेदिक इनग्रेडिएंट्स का इस्तेमाल किया गया है।

यह आपको मांसपेशियों के दर्द से छुटकारा दिलाने में मददगार हो सकता है। वर्कआउट के वक्त आए हुए स्प्रेन या फिर नेक पेन में भी यह काफी मददगार माना जाता है।

यह बेहतरीन क्वालिटी वाला Balm For Muscle Pain है। इसके इस्तेमाल से मस्कुलर पेन में आपको काफी ज्यादा राहत मिल सकती है। ये हर्बल और नेचुरल इनग्रेडिएंट से बनाया हुआ है।

यह आपको जोड़ों के दर्द से राहत देने में भी काफी मददगार माना जाता है। इसे आप मसल्स ड्रेस, स्प्रेन और चोट की वजह से हुई स्वेलिंग वाली जगह पर लगा सकते हैं।

ये 4.5 स्टार की यूजर रेटिंग वालाे बेहतरीन Pain Relief Balm है। यहां पर आपको इनका दो पैक वाला कॉम्बो मिल रहा है। इनका इस्तेमाल करने से दर्द से तुरंत और लंबे समय तक राहत मिल सकती है।

कंपनी के मुताबिक इसे बनाने के लिए 9 आयुर्वेदिक इनग्रेडिएंट्स का इस्तेमाल किया गया है जो दर्द से राहत देने में मददगार माने जाते हैं।

यह 50 ग्राम के पैक में आने वाले 3 Deemark Ortho Balm का कॉम्बो है। इसे आप मसल क्रैंप, स्प्रेन, सर्वाइकल जैसे दर्द से राहत पाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसे स्पॉन्डिलाइटिस में भी असरकारक माना जाता है। इसका इस्तेमाल करके आपको दर्द से लंबे समय तक फायदा मिल सकता है। यह बाम जोड़ों के दर्द में भी राहत देता है।

यह दर्द से राहत देने वाला बाम बिल्कुल भी चिपचिपा नहीं होता है और जल्दी बॉडी में अबजॉर्ब हो जाता है। ये 100 ग्राम के पैक में आ रहा है। इसे मस्कुलर पेन के अलावा सर दर्द में भी राहत देने वाला माना जाता है।

ये स्किन में जल्दी अबजॉर्ब हो जाता है। इसे लोगों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। इसे आप गर्दन पीठ या दूसरे मसल एरिया पर लगा सकते हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper