मार्केट में बवाल कराएगा Samsung का नया 5G फोन, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर

 


Samsung Galaxy A35 5G: सैमसंग अपनी गैलेक्सी A सीरीज के नए स्मार्टफोन- Samsung Galaxy A35 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच आई एक लीक में इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा कर दिया गया है। ऐंड्रॉयड हेडलाइन्स और ऑन लीक्स के अनुसार कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। फोन की कीमत 30 से 40 हजार रुपये के बीच होगी। आइए जानते हैं डीटेल।

इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है फोन
लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह फोन दो वेरिएंट- 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी में आ सकता है। फोन की मेमरी को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ा भी सकेंगे। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Exynos 1380 चिपसेट मिलने की उम्मीद है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देने वाली है। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन की बैटरी 5000mAh की हो सकती है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन ऐंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करेगा।

इतनी होगी कीमत
कीमत की जहां तक बात है, तो फोन के 6जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 379 यूरो (करीब 34 हजार रुपये) हो सकती है। वहीं, इसका 8जीबी रैम वाला वेरिएंट 449 यूरो (करीब 40 हजार रुपये) के प्राइसटैग के साथ आ सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper