मिर्जापुर में ATM कैश वैन से 39 लाख की लूट! बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गार्ड की मौत

मिर्जापुर: मिर्जापुर में मंगलवार को दिनदहाड़े दुस्साहिसक वारदात को अंजाम दिया गया है। एक्सिस बैंक के कैश वैन पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। इस दौरान गार्ड और कैशियर समेत तीन लोगों को गोली मारकर 39 लाख रुपए लूट लिए। गार्ड की अस्पताल में मौत हो गई है। घटना शहर के बीचोबीच स्थित कटरा कोतवाली क्षेत्र के एक्सिस बैंक के सामने हुई। वारदात की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया। कुछ देर में ही अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल बदमाशों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच हो रही है। फुटेज में दिख रहा है कि वारदात को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने अंजाम दिया है।

सोमवार दोपहर एक बजे कैश वैन रुपयों से भरा बॉक्स लेकर एक्सिस बैंक पहुंचा था। वैन से रुपया निकालने के लिए कैशियर रजनीश कुमार मौर्य और कैशियर अखिलेश कुमार वैन के पास आए। वैन के पास बैंक का गार्ड जय सिंह भी खड़ा था। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर पांच से छह की संख्या में बदमाश पहुंचे।

सभी बदमाशों ने चेहरे ढंके हुए थे। उन बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं। कुछ गोली गार्ड के पेट में और कुछ दोनों कैशियर को लगी। गोली चलते ही भगदड़ मच गई। इसी दौरान बदमाशों ने कैश का बाक्स और वैन में आगे रखे बैग भी लूट लिए।

बदमाशों के भागते ही आसपास के लोगों और बैंक के कर्मचारियों ने तीनों घायलों को मण्डलीय अस्पताल पहुंचाया। वहां गार्ड जय सिंह की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार लूटी गई रकम लगभग 39 लाख रूपये है। बदमाशों का पता लगाने के लिए टीम सक्रिय कर दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper