दही के लिए मर्डर, दोस्तों संग बिरयानी खाने गए नौजवान लड़के ने मांगा Extra रायता तो कस्टमर की पीट-पीटकर दी हत्या

हैदराबाद: हैदराबाद के एक रेस्तरां में ग्राहक द्वारा बिरयानी के लिये एक्सट्रा रायता मांगे जाने के बाद रेस्तरां के कुछ कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे ग्राहक की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात को उस वक्त हुई जब 30 वर्षीय व्यक्ति अपने तीन दोस्तों के साथ डिनर के लिये एक रेस्तरां में गया था।

उसने बताया कि बिरयानी खाते समय अतिरिक्त दही मांगने पर ग्राहक और होटल के कुछ कर्मचारियों के बीच कहासुनी हो गयी। पुलिस के मुताबिक ग्राहक और रेस्तरां के एक कर्मचारी ने कथित तौर पर एक-दूसरे के साथ मारपीट की। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसे-जैसे बहस बढ़ी, दोनों समूहों के बीच मारपीट शुरू हो गई, जिसके बाद पुलिस होटल पहुंची। बाद में, ग्राहक और होटल के कर्मचारी ने पंजागुट्टा पुलिस थाने में एक-दूसरे के विरूद्ध शिकायत की।

अधिकारी ने बताया कि मारपीट के बाद ग्राहक को ज्यादा चोटें नहीं आई, लेकिन उसे उल्टियां होने लगी और वह थाने में ही गिर पड़ा। उन्होंने बताया कि बाद में उसे अस्तपाल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि उसे अस्पताल ले जाने में देरी हुई। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से ही मौत के सही कारण का पता चलेगा। फिलहाल, हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper