मुझसे शादी करो”, “लॉट्स ऑफ़ लव”, स्टेबिन बेन को कानपुर में लाइव शो के दौरान फैन्स से मिला ढेर सारा प्यार

देश के सबसे लोकप्रिय और चहेते गायकों और लाइव परफॉर्मर्स में से एक, स्टेबिन बेन ने अपनी अपार फैन-फॉलोइंग के कारण भारत के सबसे बड़े पॉप-स्टार्स में स्थान प्राप्त किया है। दुनिया भर में असंख्य लाइव संगीत कॉन्सर्ट्स के साथ, स्टेबिन ने समय-समय पर अपने लाइव परफ़ॉर्मेंस से फैन्स के पागलपन और प्यार के उदाहरण पेश किए हैं। उनके सोशल मीडिया ने अक्सर उनके फैन्स, विशेष रूप से उनकी महिला फैन्स की भारी प्रतिक्रियाओं को दर्शाया है, जिससे वह देश की सबसे डिजायरेबल हस्तियों में से एक बन गए हैं।

उसी के एक और उदाहरण में, हाल ही में स्टेबिन बेन फैन्स के एक समूह से मिले, जो गायक पर अपना प्यार बरसा रहे थे, जब उन्होंने कानपुर में प्रदर्शन किया।

कानपुर में केजीआई में कॉन्सर्ट के दौरान उनके फीमेल फैन्स ने मुझसे शादी करो”, “लॉट्स ऑफ़ लव” जैसे बैनर्स से स्टेबिन बेन पर उनका प्यार बरसाया।

गायक ने “तेनु वेखी जावन” गाते हुए प्रदर्शन की एक झलक पेश करते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमें प्रशंसकों ने अपने प्यार का इजहार किया।

मध्य प्रदेश के छोटे से शहर भोपाल के रहने वाले स्टेबिन बेन ने सफलता की प्रेरणादायक यात्रा तय की है। लाइव गिग्स के लिए रेस्तरां और लाउंज में प्रदर्शन करने से लेकर ओरिजिनल चार्टबस्टर्स पेश करने तक, स्टेबिन बेन एक सफलता की कहानी का प्रमाण है।

सोशल मीडिया पर अपने कवर के साथ प्रसिद्धि पाने के बाद, स्टेबिन बेन ने सेल्फी से दीवाने जैसे हालिया फिल्मी गीतों के साथ थोडा थोड़ा प्यार, रूलके गया इश्क तेरा जैसे कई सफल सिंगल्स दिए।

गायक ने “तेनु वेखी जावन” गाते हुए प्रदर्शन की एक झलक पेश करते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमें प्रशंसकों ने अपने प्यार का इजहार किया।

मध्य प्रदेश के छोटे से शहर भोपाल के रहने वाले स्टेबिन बेन ने सफलता की प्रेरणादायक यात्रा तय की है। लाइव गिग्स के लिए रेस्तरां और लाउंज में प्रदर्शन करने से लेकर मूल चार्टबस्टर्स पेश करने तक, स्टेबिन बेन एक सफलता की कहानी का प्रमाण है, जिसने इसे उद्योग से कोई संबंध नहीं होने के कारण बड़ा बना दिया है।

सोशल मीडिया पर अपने कवर के साथ प्रसिद्धि पाने के लिए, स्टेबिन बेन ने सेल्फी से दीवाने जैसे हालिया फिल्मी गीतों में थोडा थोड़ा प्यार, रूलके गया इश्क तेरा जैसे कई सफल एकल दिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper