‘मेरा प्यार दूसरों जैसा नहीं’, मामी के प्यार में पागल भतीजे ने ले ली मामा की जान, 6 साल के बेटे ने खोला राज

 


इंदौर: शहर के द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र में हुए अंधे क़त्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का भांजा ही है। पुलिस ने भांजे समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें चार आरोपी नाबालिग है। हत्या के पीछे भांजे शुभम का मृतक रूपसिंह की पत्नी पूजा यानी मामी से प्रेम प्रसंग था।

इंदौर के विदुर नगर में गुरुवार सुबह मिले रूपसिंह राठौर के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया। दरअसल, अपनी मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने ही मामा की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की इस साजिश में भांजे के साथ चार दोस्त भी शामिल थे। मजे की बात ये हैं कि भांजे का प्यार एकतरफा नहीं था बल्कि उसकी मामी भी उसके प्यार में पागल थी। अपने पति की हत्या करने में मामी ने भी भांजे का पूरा साथ दिया और उसकी हत्या की साजिश रची।

एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जिस समय शव मिला तब एक्सीडेंट केस लग रहा था। डॉक्टर ने भी पोस्टमार्टम में एक्सीडेंट से मौत होना माना था। गुरुवार को पड़ताल शुरू की तो मामले का खुलासा हो गया। घटना के वक्त मृतक का 6 साल का बेटा घटनास्थल पर मौजूद था। उसने पुलिस को घटना के बारे में बताया, तब क्लियर होने लगा कि यह एक्सीडेंट नहीं मर्डर है।

आरोपियों ने रुप सिंह के मुंह में कपड़ा ठूंसकर सिर में पत्थर मारे और फिर हत्या को एक्सीडेंट बताने के लिए शव को एक्टिवा सहित एक किमी दूर फेंक आए। पुलिस ने घटना में शामिल शुभम राठौर समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मृतक की पत्नी पूजा की गिरफ्तारी के लिए इंदौर पुलिस बैतूल गई है।
‘अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे’वहीं मुख्य आरोपी शुभम ने हत्या से पहले अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में लिखा कि ‘मेरा इश्क औरों जैसा नहीं है, अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे।’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper