‘मोदी मेरा सबसे खास बेटा, उसे दूंगी 25 बीघा जमीन’, 14 बच्चों की मां हर सुबह देखती है पीएम की फोटो

राजगढ़: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 जून को मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर जहां बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। वहीं, राजगढ़ जिले की एक बुजुर्ग महिला ने कहा है कि मोदी मेरा बेटा है। महिला की उम्र 100 साल बताई जा रही है। बुजुर्ग महिला ने कहा कि मेरे 14 बेटे हैं, लेकिन मोदी भी मेरा लाल है। मैं मोदी को अपना बेटा इसलिए मानती हूं क्योंकि वह मुझे मुआवजा दे रहा है। हर महीने गेहूं देता है और पेंशन भी दे रहा है। महिला ने यहां तक कहा कि मैं अपनी 25 बीघा जमीन मोदी को दे दूंगी। मेरी इच्छा पीएम मोदी से मिलने की है।

ने कहा कि मैंने टीवी पर मोदी को कई बार देखा है। मैं उससे मिलना चाहती हूं पर मुझे उनसे कौन मिलाएगा। मैं हर दिन मोदी के लंबी उम्र के लिए दुआ कर करती हूं। मेरे सभी बच्चों में मेरा बेटा सबसे स्पेशल है। बुजुर्गों को घर दे रहा है। खाने-पीने के लिए चीजें दे रहा है।
मोदी मेरा सबसे खास बेटा

महिला मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के हरिपुरा जागीर गांव की रहने वाली है। परिजनों ने बताया कि महिला की उम्र करीब 100 साल की है। महिला ने बताया कि उसने अपने घर की दीवार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो लगाकर रखी है। हर सुबह उठकर महिला सबसे पहले पीएम मोदी की फोटो देखती है।

महिला ने कहा कि मेरी इच्छा है कि मैं एक बार मोदी के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दूं। महिला ने ये भी कहा पीएम से मिलकर मैं उनसे यह भी कहना चाहती हूं कि वो मेरी पेंशन को थोड़ा और बढ़ा दें।

महिला का नाम मांगी बाई है। महिला ने कहा कि मेरे 12 बेटियां और 2 बेटे हैं। महिला ने कहा कि मोदी जितना मेरे काम आता है उतना 14 बच्चे नहीं आता है। मैं हर रोज सुबह उनकी फोटो देखती हूं। मोदी के कारण ही हमारा परिवार पल रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper