यशराज फिल्म्स का टाइगर 3 एक एक्शन ड्रामा है, जो 12 नवंबर, रविवार को रिलीज होगा!

आदित्य चोपड़ा ने टाइगर 3 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया है और इसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है! वाईआरएफ ने ट्रेलर में इस एज ऑफ द सीट एक्शन ड्रामा की रिलीज की तारीख रविवार, 12 नवंबर बताई है। ट्रेलर यहां देखें:

इस दिवाली जटिल रिलीज़ विंडो ने YRF को एक रणनीतिक और अनूठी रिलीज़ योजना तैयार करने के लिए प्रेरित किया है। 2023 ‘अधिक मास’ का वर्ष है, जिसके कारण त्योहार की तारीखों को लेकर जटिलताएं पैदा हो गई हैं। इस वर्ष, सोमवार, 13 नवंबर को अमावस्या है और गोवर्धन पूजा/गुजराती नव वर्ष 14 नवंबर को है। भाई दूज 15 नवंबर को है, जिससे फिल्म को इस महत्वपूर्ण अवकाश अवधि में विस्तारित प्रदर्शन मिलेगा, जिससे वीकली कलेक्शन में मदद मिलेगी।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper