युवक ने महिला मित्र की हत्या कर घर में दफनाया शव, गलाने के लिए डाला नमक; ऐसे ग्रामीणों को हुआ शक

बिल्हौर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिल्हौर इलाके के उट्ठा गांव निवासी युवक ने महिला मित्र की हत्या कर शव घर के आंगन में गड्ढा खोदकर दफना दिया और फरार हो गया। रविवार सुबह घर से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस घर का ताला तोड़कर अंदर गई तो आंगन में चारपाई के नीचे मिट्टी हटाकर शव बरामद किया। मौके पर पहुंचे डीसीपी पश्चिम, एडीसीपी ने जांच पड़ताल कर ग्रामीणों से पूछताछ की। वहीं डॉग स्क्वॉयड व फारेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। उट्ठा गांव निवासी सत्यनारायण शुक्ला के चार बेटे घनश्याम, राधेश्याम, शिवश्याम व सुखधाम हैं। ग्रामीणों के मुताबिक सत्यनारायण कल्याणपुर के बारासिरोही में पत्नी ममता और अपने बेटों के साथ रहकर मजदूरी करते हैं और गांव भी आते जाते रहते हैं।

आरोपी अंजली को बताता था पत्नी
ग्रामीणों के मुताबिक दो वर्ष पूर्व रेलवे स्टेशन पर भिक्षावृत्ति करने वाली महिला की बेटी अंजलि को घनश्याम ने अपने साथ रख लिया था और वह उसको अपनी पत्नी बताता था। ग्रामीणों के मुताबिक 15 दिन पूर्व घनश्याम अंजलि के साथ गांव आया था। उसके गांव आने के दो दिन बाद से अंजलि दिखाई नहीं दे रही थी। जबकि घनश्याम घर में रह रहा था कुछ लोगों ने घनश्याम से अंजलि के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

वहीं घनश्याम घर से अंदर बाहर जाते समय दरवाजा बंद कर लेता था और डरा हुआ दिखाई दे रहा था। शनिवार को घनश्याम भी घर में बाहर से ताला बंद कर और ताले के ऊपर अंगौछा लपेटकर कहीं चला गया। रविवार सुबह घर से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर बृजमोहन सिंह ताला तोड़कर अंदर गए तो आंगन में चारपाई के नीचे खुदी हुई मिट्टी और उसके ऊपर बोरी और पन्नी पड़ी थी। पुलिस ने चारपाई, पन्नी और लगभग एक फीट मिट्टी हटाई तो अंदर कंकाल दिखाई दिया।

जानकारी पर डीसीपी पश्चिम विजय ढुल, एडीसीपी लखन सिंह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। वहीं डॉग स्क्वॉड व फारेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। गांव के चौकीदार गोविंद कमल की तहरीर पर पुलिस ने घनश्याम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। हत्यारोपित घनश्याम ने शव को गलाने के लिए उस पर नमक भी डाला था। ग्रामीणों के अनुसार, गांव की एक दुकान से नमक की दो-तीन बोरियां भी गायब थीं। कयास लगाया जा रहा है कि अगर घनश्याम इतना नमक खरीदता तो लोग उस पर शक करते इसलिए उसने बोरियां चोरी कर लीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper