रात में पति की इस हरकत से परेशान है पत्नी, ‘सुहागरात से दिखा रहा है मोबाइल पर गंदी फिल्में, अब नहीं छोड़ूंगी’

आगरा: शादी के बाद पति की गलत आदत ने पत्नी को परेशान कर दिया। वह पत्नी को मोबाइल में अश्लील फिल्में दिखाता था। पत्नी के कई बार समझाने के बाद भी पति अपनी हरकत से बाज नहीं आया। वह पत्नी पर फिल्म देखने के लिए दबााव बनाता। इससे नाराज होकर पत्नी शादी के दो महीने बाद मायके चली गई। पति द्वारा उत्पीड़न करने की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने पति-पत्नी में सुलह कराने को मामला काउंसलिंग में भेजा।

शादी के बाद हर रोज दिखाने लगा अश्लील फिल्म
रविवार को पति-पत्नी दोनों कांउसलिंग में पहुंचे थे। पत्नी ने बताया उनकी शादी को तीन महीने ही हुए है। पति शादी के बाद से रोज उसे अपने मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाता है। उसने पहले तो पति को समझाने का प्रयास किया। मगर, पति की हरकत बंद नहीं हुई। वह पहले से ज्यादा परेशान करने लगा। अश्लील फिल्म देखने का जबरन दबाव बनाने लगा।

शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया शुरू
उसने विरोध किया तो पति ने मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न आरंभ कर दिया। दो महीने तक पति को हर तरीके से समझाकर देख लिया। आखिर में वह पति को सबक सिखाने के लिए मायके चली आई। वहीं, पति का कहना था कि पत्नी उसे पसंद नहीं करती। इसलिए वह रहना नहीं चाहती। जबकि पत्नी का कहना था कि पति शिकायत करने पर इसी तरह के आरोप लगाता है।

पति को माफ नहीं करना चाहती
काउंसलर के काफी समझाने के बाद भी बात नहीं बनी। पत्नी ने काउंसलर से कह दिया कि वह पति को सुधारने के काफी प्रयास कर चुकी है। अब उसे माफ करना नहीं चाहती। पति को सबक सिखाना वाहती है। पत्नी की शिकायत पर काउंसलर ने मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश किए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper