यू-टर्न के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ महसूस कीजिए सुपरनैचरल का रोमांच, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर

गलत टर्न से चालान के साथ, जिंदगी भी यू टर्न ले सकती है।

एंड पिक्चर्स आपकी शनिवार की रात को रोमांच से भरने का वादा करता है। इस रहस्यमय कहानी के साथ, आप यकीनन पूरी रात अपनी सीट से बंधे रहेंगे।

एक रोमांचकारी अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ‘यू-टर्न’ एक सुपरनैचरल थ्रिलर है जो दर्शकों को बेहद रोमांचित कर देगी जहां इसका वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर सिर्फ एंड पिक्चर्स पर होने वाला है। आरिफ खान द्वारा निर्देशित और अलाया एफ, आशिम गुलाटी और प्रियांशु पेन्युली जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के अभिनय से सजी यह मनोरंजक फिल्म 16 मार्च को रात 9.30 बजे हर पसंद के दर्शकों के लिए एक यादगार रोमांच लेकर आएगी।

‘यू-टर्न’ एक पैरानॉर्मल सस्पेंस फिल्म है, जो क्लासिक सस्पेंस जॉनर में एक दिलचस्प मोड़ दिखाती है। यह फिल्म खूबसूरत एक्ट्रेस अलाया एफ द्वारा निभाई गई एक युवा पत्रकार राधिका की कहानी है, जो लगातार सच्चाई की खोज करती है, जो एक फ्लाईओवर पर अवैध रूप से यू-टर्न लेने वाले मोटर चालकों की रहस्यमय मौतों की जांच में उलझ जाती है। जैसे-जैसे राधिका एक भयानक राज की गहराई में उतरती है, वो प्रियांशु पेन्युली अभिनीत एक युवा और दृढ़ पुलिस वाले से मिलती है, और फिर चल पड़ता है सुपरनैचरल घटनाओं और खतरों का एक सिलसिला। एक कथा जो जीवित और उससे परे के दायरे के बीच घूमने वाली एक कहानी के साथ, ‘यू-टर्न’ वाकई में एक रोमांचकारी एहसास जगाती है।

“यू-टर्न” में राधिका का किरदार निभाने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस अलाया एफ, इस असाधारण थ्रिलर में रहस्य की कई परतों को उजागर करते हुए, अपने रोल में एक गहराई लाती है। सच्चाई की खोज में लगी एक मेहनती युवा पत्रकार के रूप में उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति कहानी में कुछ खास जोड़ती है। अलाया एफ के किरदार राधिका की दुविधा और पक्के इरादों को ज़ाहिर करने की क्षमता एक एक्टर के रूप में उनके हुनर को दर्शाती है, जो दर्शकों को एक मनोरंजक कहानी दिखाती है।

इस शनिवार, 16 मार्च को रात 9.30 बजे अपने कैलेंडर लॉक कर लें और एक ऐसे रहस्यमय ड्रामा का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए, जो पहले कभी नहीं हुआ।

एंड पिक्चर्स के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, “यू-टर्न में काम करना किसी रोमांच से कम नहीं था। सुपरनैचरल जॉनर हमेशा एक अनूठा रोमांच जगाता है, और यह फिल्म इसे एक अलग स्तर पर ले गई। जहां एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है, वहीं मैं रहस्यमय यात्रा में दर्शकों के शामिल होने का बेसब्री से इंतजार है।”

आशिम गुलाटी ने कहा, “सुपरनैचरल थ्रिलर में कहानी कहने के ताने-बाने में रहस्य और साज़िश को बुनने का एक तरीका है, और ‘यू-टर्न’ भी इस पैमाने पर खरी उतरती है। इस फिल्म का हिस्सा बनना बेहद खुशनुमा एहसास था। कहानी के अंजाने मोड़ और सुपरनैचरल एलिमेंट्स ने हमें एक एक्टर और प्रोड्यूसर के रूप में चुनौती दी है। यह एंड पिक्चर्स के बेमिसाल 10 साल के नाम है, और वे शानदार कॉन्टेन्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे।”

प्रियांशु पेन्युली ने कहा, “यू-टर्न’ के कलाकारों में शामिल होना एक रोमांचक अनुभव था। सुपरनैचरल थ्रिलर का जॉनर हमेशा रहस्य और रोमांच का माहौल पैदा करता है, और यह फिल्म भी इससे अलग नहीं है। कहानी रहस्य और कई अंजाने मोड़ से भरी हुई है। हम एंड पिक्चर्स पर इसके प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मनोरंजन की दुनिया में एंड पिक्चर्स की उल्लेखनीय 10वीं वर्षगांठ पर मैं इस चैनल को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। उम्मीद है कि वे आने वाले कई सालों तक दर्शकों को इसी तरह बांधे रखें और रोमांचित करते रहें, जैसा कि ‘यू-टर्न’ का वादा है।”

एंड पिक्चर्स पर सस्पेंस-थ्रिलर ‘यू-टर्न’ के प्रीमियर के साथ इस रोमांचक सफर पर चलने के लिए तैयार हो जाइए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper