संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने फाउंडर्स डे इवेंट का सफल आयोजन किया

14 मार्च, 2024, गाजियाबाद: संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने हाल ही में अपने फाउंडर्स डे इवेंट का सफल आयोजन किया, जिसका उद्देश्य यूनिवर्सिटी के समृद्ध इतिहास का जश्न मनाना और इसके फाउंडर चेयरमैन, माननीय डॉ. पी. महालिंगम की विरासत का सम्मान करना रहा। उक्त कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पूर्व छात्र, फैकल्टी, स्टाफ और वर्तमान में अध्ययनरत छात्र एकत्रित हुए और कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया।

उक्त इवेंट की शुरुआत हाई टी के साथ हुई। इसके बाद यूनिवर्सिटी की विभिन्न फैकल्टीज़ को उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण डॉ. पी. महालिंगम का प्रेरक भाषण था। उन्होंने अपने भाषण में यूनिवर्सिटी की अब तक की अविश्वसनीय यात्रा पर प्रकाश डाला। इसके अतिरिक्त, इस इवेंट में उन छात्रों को भी सम्मानित किया गया, जिन्होंने यूनिवर्सिटी से 25 वर्ष पूर्व अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था। साथ ही, तब से लेकर अब तक के उनके योगदान और उपलब्धियों पर चर्चा की गई।

इसके बाद, नेतृत्व टीम ने भी यूनिवर्सिटी की वर्तमान प्रगति और आने वाले वर्षों के लिए इसके दृष्टिकोण पर प्रकाश डालते हुए अपने विचार साझा किए, जिनमें चांसलर डॉ. मनोज गोयल और वाइस चांसलर डॉ. तृप्ता एस भगत शामिल थे। इस इवेंट में सरस्वती वंदना के साथ ही विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ शामिल थीं। यूनिवर्सिटी में 25 वर्षों से अधिक सेवाएँ देने वाले कर्मचारियों के विशेष अभिनंदन के साथ यह इवेंट संपन्न हुआ।

इवेंट का समापन एक शानदार डिनर और संगीतमय रात के साथ हुआ। इस आयोजन ने न सिर्फ फाउंडर्स के दृष्टिकोण को श्रद्धांजलि दी, बल्कि शिक्षा और स्वास्थ्य देखभाल में एक्सीलेंस के लिए यूनिवर्सिटी की प्रतिबद्धता को भी मजबूत किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper