‘ये भारत जोड़ो यात्रा की बौखलाहट है’, पीएम मोदी के दिल्ली रोड शो पर कांग्रेस ने साधा निशाना

नई दिल्ली: दिल्ली में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर कांग्रस ने निशाना साधा है। कांग्रेस ने इस रोड शो को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की बौखलाहट करार दिया है। कांग्रेस से राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने कहा कि पीए मोदी, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से परेशान हैं इसलिए वह रोड शो की तैयारी में हैं। बता दें सोमवार 16 जनवरी को पीएम मोदी दिल्ली में रोड शो करने वाले हैं।

पीएम मोदी के रोड शो पर तंज कसते हुए जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, “भारत जोड़ो यात्रा की भारी सफलता से बौखलाए एक असुरक्षित प्रधानमंत्री ने कल राष्ट्रीय राजधानी में कुछ ही दूरी से गुजरने वाले एक मजाकिया रोड शो के आयोजन के लिए बीजेपी को मजबूर कर दिया है। इस तरह के खोखले, कोरियोग्राफ किए गए कार्यक्रम में अपने ढोल बजाने वालों को व्यस्त रखेंगे।” राजधानी दिल्ली में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बड़ा रोड शो करने जा रही है। इस रोड शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

इन रास्तों से गुजरेंगे पीएम

पीएम मोदी का रोड शो संसद मार्ग पर पटेल चौक गोल चक्कर से जय सिंह रोड जंक्शन तक निकाला जाएगा। इस रोड शो में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। यह रोड शो दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। पुलिस ने कहा है कि रोड शो मार्ग के आसपास के इलाकों में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper