राईमा सेन ने नेटफ्लिक्स की ‘माई’ में शानदार ऐक्शेन दृश्यों की शूटिंग के बारे में बात की

मुंबई: अभिनेत्री राईमा सेन ने मनोरंजन उद्योग में एक बेहद वर्सेटाइल परफॉर्मर के तौर पर अपनी खास जगह बनाई है। उन्हों ने हर बार पर्दे पर अपने अलग-अलग किरदारों से अपने दर्शकों को हैरान किया है। अब वे नेटफ्लिक्सन इंडिया के आगामी क्राइम थ्रिलर ‘माई’ में मुख्यो खलनायिका ‘नीलम’ की भूमिका में नजर आयेंगी।

राईमा सेन पहली बार नकारात्मीक किरदार में नजर आयेंगी और इस सीरीज में उन्हेंि कई ऐक्शफन से भरपूर दृश्य करते हुए देखा जा सकता है। यह कुछ ऐसा है जिसे उन्होंऔने पहले कभी नहीं किया है। कुछ दृश्योंस की वास्त विकता बनाए रखने के लिए, इस राईमा ने असली बंदूक पर अपने हाथ भी आजमाये और उसे चलाना सीखा।

अपने अनुभव के बारे में, राईमा सेन ने कहा, “शुरुआत में, मुझे यह कठिन लगा क्योंंकि बंदूक भारी थी और मैं ट्रिगर को अपनी उं‍गलियों से दबा नहीं पा रही थी। हालांकि, एक ऐक्शुन मास्ट र के साथ काम करने के बाद, मुझे अहसास हुआ कि बस जोन में बने रहना सबसे महत्वशपूर्ण चीज है। हमारा पूरा आइडिया ऐक्श,न दृश्योंि को एकदम असली बनाए रखते हुए इसमें सिनेमाई धार डालना था। बाद में, यह बहुत अच्छेर से पूरा हुआ। यह काफी रोमांचक अनुभव था।”

“माई” दर्शकों को एक मध्यनम वर्गीय मां (साक्षी तंवर) के सफर पर लेकर जाता है जिसकी बेटी (वामिका गब्बीा) को उसकी ही आंखों के सामने एक ट्रक द्वारा कुचल दिया जाता है। इसके बाद साक्षी तंवर पर बदला लेने का जुनून सवार हो जाता है और वह इस घटना के जिम्मे दार लोगों को पकड़ने ठान लेती है और अपने रास्तेा में आने वाली हर रुकावट का सामना करती है, फिर चाहे उसे इसकी कोई भी कीमत चुकानी पड़े।

राईमा सेन को एक सख्ता एवं निर्दयी खलनायिका के रूप में देखिए, 15 अप्रैल से, नेटफ्लिक्सब इंडिया के बेहद प्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर ‘माई’ में

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper